scriptGhaziabad News: बैंक ऑफ बड़ौदा के लाकर से 50 लाख के जेवरात गायब, ग्राहक के पहुंचने पर खुला मिला लॉकर | Patrika News
गाज़ियाबाद

Ghaziabad News: बैंक ऑफ बड़ौदा के लाकर से 50 लाख के जेवरात गायब, ग्राहक के पहुंचने पर खुला मिला लॉकर

गाजियाबाद में लॉकर रखे करीब 50 लाख के गहने गायब होने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। मामला मोदीनगर कस्बे स्थित बैंक ऑफ बड़ोदा की शाखा का है। इस शाखा में अंकुर गोयल का सालों पुराना खाता है। उसी खाते के आधार पर अकुंर ने लॉकर भी किराए पर लिया ह‌ुआ था और परिवार के सारे गहने उसमें रखे हुए थे। मामले में पुलिस और बैंक अपने- अपने स्तर पर जांच कर रहे हैं।

गाज़ियाबादOct 21, 2024 / 11:14 pm

anoop shukla

मोदीनगर थाना क्षेत्र से बैंक ऑफ़ बड़ौदा की ग्राहक ईशा गोयल ने आरोप लगाया है कि उनके बैंक के लॉकर से 50 लाख रुपये का सोना और चांदी गायब हो गया है।ईशा गोयल को बैंक से फोन आया था, बैंक ने कहा था कि आप आकर अपना लॉकर देख लें। इसके बाद वे अपने पति और ससुर के साथ बैंक पहुंची।यहां अंदर जाकर देखा तो उनका लॉकर टूटा हुआ था और उसके अंदर कुछ भी नहीं था। पूरा लॉकर खाली था। महिला ने बताया कि इसमें 40-50 तोला सोना और 50-60 तोले चांदी के जेवर थे।

बैंक से लॉकर खुला होने का आया फोन

ईशा गोयल ने बताया कि उन्हें आज सुबह बैंक से फोन आया कि उनका लॉकर खुला हुआ है।जब वे बैंक पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि उनका लॉकर खुला है और उसमें रखा सोना व चांदी गायब है। इसके बाद हमले सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने तुरंत मामले की जांच शुरू कर दी है।ईशा गोयल ने कहा कि इस घटना से संबंधित बैंक कर्मचारियों से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन वे किसी भी तरह की जानकारी देने के लिए तैयार नहीं थे। बैंक से ही हमें फोन किया गया था और जब यहां आए हैं तो बैंक के लोग चुप हैं।

पुलिस जुटी जांच में, सीसीटीवी फुटेज खंगाले

महिला के पति अंकुश गोयल ने बताया कि यह बहुत गंभीर मामला है।हमारे इतने कीमती सामान का इस तरह गायब होना चिंता का विषय है। हम चाहते हैं कि पुलिस जल्दी से जल्दी जांच पूरी करे।इस बैंक में हमारा 20-25 साल पुराना खाता है। यहां बैंक कर्मचारी कुछ बता नहीं रहे हैं. उनका कहना है कि आप देख लो. वहीं, लॉकर में रखी चांदी व सोना की क़ीमत 50 लाख के करीब बताई जा रही है।इस घटना ने बैंक सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं. फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है।पुलिस ने कहा कि इस मामले में तहरीर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच पड़ताल हो रही है।बैंक कर्मचारियों ने इस घटना पर कुछ भी कहने से मना कर दिया।

Hindi News / Ghaziabad / Ghaziabad News: बैंक ऑफ बड़ौदा के लाकर से 50 लाख के जेवरात गायब, ग्राहक के पहुंचने पर खुला मिला लॉकर

ट्रेंडिंग वीडियो