scriptTrain: गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर हंगामा, दिल्ली से आने वाली सभी ट्रेनों के चक्के जाम! हजारों यात्री फंसे | Train: Demonstration at Ghaziabad Railway Station trains coming from Delhi stopped | Patrika News
गाज़ियाबाद

Train: गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर हंगामा, दिल्ली से आने वाली सभी ट्रेनों के चक्के जाम! हजारों यात्री फंसे

Train : गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर गश्त कर रहे गैंगमैन की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। इस दुर्घटना रेलकर्मियों का गुस्सा फूट पड़ा। गुस्साए कर्मचारियों ने ट्रेने रोक दी और आरोप लगाया कि लोको पायलट ने गैंगमैन को हॉर्न नहीं दिया जिससे ये दुर्घटना हुई।

गाज़ियाबादOct 19, 2024 / 11:19 pm

Shivmani Tyagi

Train

गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर हंगामे के दौरान खड़ी ट्रेनें

Train रेलवे कर्मचारी की मौत के बाद शनिवार शाम गाजियाबाद स्टेशन बड़ा हंगामा खड़ा हो गया। यहां ट्रेन की चपेट में आने से गैंगमैन की मौत हो गई। इस घटना पर रेलवे कर्मचारियों का गुस्सा फूट पड़ा। गुस्साए रेलकर्मियों ने गाजियाबाद जंक्शन पर हंगामा कर दिया और दिल्ली की ओर से आने वाली सभी ट्रेनों के चक्के जाम कर दिए। वंदेभारत और शताब्दी एक्सप्रेस तक को रोक दिया गया। यहां काफी देर तक हंगामा होता रहा। इस दौरान हजारों की संख्या में यात्री फंसे रहे।

लापरवाही का आरोप लगाते हुए किया हंगामा

गाजियाबाद रेलवे स्टेशन हंगामा कर रहे इन रेलवे कर्मचारियों का विरोध गैंगमैन की मौत को लेकर था। इनका कहना था कि ट्रेन पायलट की लापरवाही से दुर्घटना हुई। गु्स्साए रेलकर्मियों ने पहले दिल्ली की ओर से आने वाली ट्रेनें रोकी इसके बाद अप और डाउन दोनों रेल ट्रैक बाधित कर दिए। इन ट्रेनों में हजारों की संख्या में यात्री फंसे रहे। घंटों तक यहां हाईवोल्टेज ड्रामा होता रहा। बाद में किसी तरह इन लोगों के समझा-बुझाकर शांत किया गया।
यह भी पढ़ें

धमाकों से थर्रा उठा UP का यह जिला… घायलों की मची चीख पुकार, प्रशासन में हड़कंप

ये हुई दुर्घटना

गौशाला रेलवे फाटक के पास गैंगमैन रेलवे ट्रैक को चेक कर रहा था। अचानक यहीं पर इसकी पीछे से आ रही ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। इस दुर्घटना पर रेल कर्मचारियों का गुस्सा फूट पड़ा। इन्होंने कहा कि, लोको पायलट की लापरवाही से दुर्घटना हुई। आरोप लगाया कि गैंगमैन रेल पटरी पर पैदल गश्त कर रहा था। लोको पायलट ने उसको देखकर भी हॉर्न नहीं दिया। इस वजह से गैंगमैन की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। ये दुर्घटना दनकौर से दिल्ली जा रही ईएमयू से हुई।

Hindi News / Ghaziabad / Train: गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर हंगामा, दिल्ली से आने वाली सभी ट्रेनों के चक्के जाम! हजारों यात्री फंसे

ट्रेंडिंग वीडियो