scriptगाजियाबाद में एनकाउंटर: जिला बदर आरोपी को मारी गोली, बरामदगी के बहाने झाड़ियों में ले जाकर की थी पुलिस पर फायरिंग | Encounter in Ghaziabad, district banished accused shot | Patrika News
गाज़ियाबाद

गाजियाबाद में एनकाउंटर: जिला बदर आरोपी को मारी गोली, बरामदगी के बहाने झाड़ियों में ले जाकर की थी पुलिस पर फायरिंग

Ghaziabad Encounter: गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ ने इलाके में सनसनी फैला दी। झ‌ाड़ियों में ले जाकर बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से बदमाश घायल हो गया।

गाज़ियाबादSep 23, 2024 / 11:33 am

Aman Pandey

Crime News, Up News
Ghaziabad Encounter: गाजियाबाद में मसूरी थाने की पुलिस ने एक जिला बदर आरोपी को गिरफ्तार किया है। इसके बाद आरोपी ने पुलिस को गुमराह करते हुए चोरी का माल बरामद कराने की बात की।

पुलिस की टीम उसे उसकी बताई हुई जगह पर ले गई। यहां पर उसने पहले से ही छुपाए अवैध हथियार से पुलिस पर फायरिंग कर दी और भागने लगा। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और उसे गिरफ्तार कर लिया।

गुमराह कर पुलिस पर की फायरिंग

पुलिस के अनुसार, 22 सितंबर को मसूरी थाने की पुलिस टीम ने अपराधियों पर कार्रवाई करते हुए एक जिला बदर आरोपी को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने चोरी और लूट का माल दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे, गंग नहर पुल के पास छुपाया है। पुलिस बीती देर रात उसे लेकर माल की बरामदगी के लिए उसकी बताई जगह पर पहुंच गई।
यह भी पढ़ें

चिता पर छह घंटे तक रखा रहा शव, मुआवजा मिलने के बाद ही लगाई गई आग

इस दौरान आरोपी राशिद ने पहले से छुपाए गए तमंचे को निकाला और पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी पैर में गोली लगने से घायल हो गया। टीम ने आरोपी को गिरफ्तार करके इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया।

बदमाश पर 12 मुकदमे दर्ज

सहायक पुलिस आयुक्त सिद्धार्थ गौतम ने बताया है कि पुलिस ने मुठभेड़ में घायल हुए एक जिला बदर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। उसके कब्जे से एक तमंचा, एक खोखा और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। उसके खिलाफ अलग-अलग थानों में लगभग 12 मामले दर्ज हैं। राशिद उर्फ मुनीर (28) थाना मसूरी से जिला बदर चल रहा है। राशिद मसूरी थाना इलाके का ही रहने वाला है और बीते कई दिनों से मसूरी के साथ-साथ अलग-अलग थाना इलाकों में आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहा था।

Hindi News/ Ghaziabad / गाजियाबाद में एनकाउंटर: जिला बदर आरोपी को मारी गोली, बरामदगी के बहाने झाड़ियों में ले जाकर की थी पुलिस पर फायरिंग

ट्रेंडिंग वीडियो