scriptSDM Jyoti Maurya: सलेक्शन के बाद तुम ‘एसडीएम ज्योति मौर्य’ की तरह ना करना, और फिर…. जाने पूरा मामला | Dispute between couple in Ghaziabad regarding SDM Jyoti Maurya case | Patrika News
गाज़ियाबाद

SDM Jyoti Maurya: सलेक्शन के बाद तुम ‘एसडीएम ज्योति मौर्य’ की तरह ना करना, और फिर…. जाने पूरा मामला

SDM Jyoti Maurya: बरेली की एसडीएम ज्योति मौर्य का मामला इस समय पूरे प्रदेश में सुर्खियों में हैं। गाजियाबाद में एसडीएम ज्योति मौर्य के इस मामले ने एक दंपत्ति के बीच विवाद पैदा कर दिया।

गाज़ियाबादJul 07, 2023 / 12:02 pm

Kamta Tripathi

SDM Jyoti Maurya: सलेक्शन के बाद तुम 'एसडीएम ज्योति मौर्य' की तरह ना करना, और फिर.... जाने पूरा मामला

SDM Jyoti Maurya

SDM Jyoti Maurya: देश में पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य का विवाद सुर्खियों में हैं। पीसीएस में सलेक्शन के बाद एसडीएम बनीं ज्योति मौर्य ने अपने पति को छोड़कर दूसरा विवाह करने का फैसला किया है। एसडीएम ज्योति मौर्य अपने इस फैसले से पूरे प्रदेश में चर्चा में हैं। एसडीएम ज्योति मौर्य ने पीसीएस में सलेक्शन के बाद पति से तलाक लेने की अर्जी अदालत में दाखिल की है। एसडीएम ज्योति मौर्य के इस फैसले के बाद अब उन दंपति के बीच विवाद होने लगे हैं। जो महिलाएं शादी शुदा हैं और पीसीएस और आईएएस जैसी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही हैं।
ऐसा ही एक विवाद गाजियाबाद में भी हुआ। गाजियाबाद के गोविंदपुरी निवासी सौरभ मिश्रा की पत्नी आरती मेरठ में सिविल परीक्षा की कोचिंग कर रही हैं। वो प्रतिदिन गाजियाबाद से मेरठ आती जाती हैं। सौरभ ने जब एसडीएम ज्योति मौर्य का मामला मीडिया में सुर्खियों में देखा तो पत्नी ज्योति पर कटाक्ष कर बोलें कहीं तुम भी सलेक्शन के बाद दूसरी ज्योति मौर्य मत बन जाना।
सौरभ का इतना कहना था कि आरती आग बबूला हो गईं। आरती ने कोचिंग छोड़ने का फैसला कर लिया। दोनों पति पत्नी के बीच इस मामले को लेकर गुरुवार पूरे दिन विवाद होता रहा। आरती का कहना था कि अब वो घर संभालेगी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी नहीं करेगी। सौरभ ने पत्नी आरती के परिजनों को फोन कर मामले की जानकारी दी। देर रात दिल्ली से गाजियाबाद पहुंचे आरती के परिजनों ने जब उसको समझाया उसके बाद जाकर मामला शांत हुआ।
ये है पूरा मामला
बरेली में तैनात पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य ने पीसीएस अधिकारी पत्नी पर बेवफाई का आरोप लगाया। आलोक का कहना है कि उनकी पीसीएस पत्नी का होमगार्ड कमांडेंट से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। आलोक ने पत्नी ज्योति मौर्य और उसके प्रेमी के खिलाफ तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें

UP Roadways Bus Fare: यूपी रोडवेज बसों के किराए में भारी वृद्धि, इन रूटों पर 70 रुपए तक बढ़ा किराया

एसडीएम पत्नी और उसके होमगार्ड कमांडेंट प्रेमी के खिलाफ विभागीय स्तर पर होमगार्ड मुख्यालय में शिकायत की है। आलोक ने अपनी पीसीएस पत्नी और उसके प्रेमी के बीच व्हाट्सएप चेट पुलिस को दी है। बता दें कि पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य ने अपने पति आलोक से तलाक के लिए कोर्ट में मुकदमा दायर किया है।

Hindi News/ Ghaziabad / SDM Jyoti Maurya: सलेक्शन के बाद तुम ‘एसडीएम ज्योति मौर्य’ की तरह ना करना, और फिर…. जाने पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो