scriptCrime: रात में युवती को मिलने बुलाया बॉयफ्रेंड, फिर दोस्त के साथ मिलकर कर दिया ये कांड | Crime: Boyfriend along with his friend raped and killed girl | Patrika News
गरियाबंद

Crime: रात में युवती को मिलने बुलाया बॉयफ्रेंड, फिर दोस्त के साथ मिलकर कर दिया ये कांड

Crime: बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए रात में बुलाया, जिसके बाद अपने दोस्त के साथ मिलकर युवती को हवस का शिकार बनाया।

गरियाबंदOct 23, 2024 / 12:11 pm

Laxmi Vishwakarma

Crime
Crime: 18 साल की युवती ने महज 2 महीने के अफेयर में जीवन साथ बिताने के सपने देखे थे। इसकी कीमत उसने जान देकर चुकाई। बीते मंगलवार की रात बॉयफ्रेंड ने उसे मिलने बुलाया। पहले अंधेरे में जंगल अंदर ले गया और दुष्कर्म किया।

Crime: युवकों ने हत्या कर कुएं में फेंक दी लाश

इसके बाद बॉयफ्रेंड ने युवती की छाती पर बैठकर दोनों हाथोें से गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद युवती की लाश को एक खेत की बाड़ी में बने कुंए में फेंक दिया। एक दोस्त ने भी इसमें उसका साथ दिया था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

बेटी की गुमशुदगी की लिखाई थी रिपोर्ट

मिली जानकारी के अनुसार, बिंद्रानवागढ़ चौकी में सुभेदी ओटी ने 17 अक्टूबर को अपनी 18 साल की बेटी सुरेखा की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई थी। उसने बताया, 16 तारीख से वह बिना बताए गायब है। 18 तारीख को बोईरगांव में कुंवर सिंह के खेत में बनी बाड़ी में गांव की महिला प्रेम बाई ने एक लाश देखी और गांव वालों को बुलाया।
यह भी पढ़ें

CG Rape Case: महिला की मिली अर्धनग्न लाश, 3 दिन पहले बलात्कार कर जिंदा जलाया

युवकों ने कबूल किया जुर्म

Crime: लाश निकाली तो पता चला कि ये सुरेखा है। पहली नजर में मामला हत्या का लग गया था। पुलिस ने संदेह के आधार पर ओडिसा में नुआपाड़ा के बालाराम मलिक (22) और पीपरछेड़ी के धनीराम नेताम (30) को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पता चला कि बालाराम का सुरेा के साथ प्रेम प्रसंग था। कड़ाई से पूछताछ के बाद दोनों ने हत्या की बात कबूल कर ली।
इन्होंने सॉल्व किया केस… अपराध की गंभीरता को देखते हुए एसपी निखिल अशोक कुमार राखेचा ने एसपी जितेंद्र चंद्राकर और एसडीओपी बाजीलाल सिंह को जांच के निर्देश दिए थे। उनकी मॉनीटरिंग में एसआई ज्ञानेश्वर गंगवार, एएसआई जोहान ध्रुव, अशोक साहू, मनीष वर्मा, रामेश्वर महिलांगे, चुडामणि देवता, गंगाधर सिन्हा, कृतेश प्रजापति आदि ने केस सॉल्व किया।

Hindi News / Gariaband / Crime: रात में युवती को मिलने बुलाया बॉयफ्रेंड, फिर दोस्त के साथ मिलकर कर दिया ये कांड

ट्रेंडिंग वीडियो