script150 रुपये की शुरूआती कीमत में Philips ने लॉन्च की कई नई गैजेट एक्सेसरीज | Philips accessories launched in India price starts at rs 150 | Patrika News
गैजेट

150 रुपये की शुरूआती कीमत में Philips ने लॉन्च की कई नई गैजेट एक्सेसरीज

150 रुपये की शुरूआती कीमत में Philips ने भारत में अपनी कई नई एक्सेसरीज को लॉन्च किया है। जोकि यूजर्स के कामों को ज्यादा आसान बना सकती हैं।

Apr 30, 2022 / 03:23 pm

Bani Kalra

philips.jpg

Philips ने भारत में अपने एक साथ कई नई एक्सेसरीज को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने पावरबैंक,केबल और ऑडियो प्रोडक्ट्स को पेश किया है जिनकी कीमत 150 रुपये से शुरू हो रही है। Philips ने Stereo Y Adapter को पेश किया है। एक ही हेडफोन जैक में दो हेडफोन यूज़ करने के लिए इस एडाप्टर का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसका डिजाइन कुछ ऐसा है कि यह हाथ से फिसलेगा नहीं। इसकी कीमत 150 रुपये है।

इसके अलावा Philips ने हेडफोन एक्सटेंशन केबल भी पेश की है जिसकी कीमत 299 रुपये से शुरू हो रही है। इस केबल को 1.5 मीटर और 5 मीटर की साइज में उपलब्ध कराया गया है। इस केबल की मदद से दूर रखे फोन या लैपटॉप को कनेक्ट करके म्यूजिक का मज़ा ले सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ने Sync & Charge Cables भी पेश की है जिसे माइक्रो यूएसबी, टाईप-सी और लाइटनिंग तीनों मॉडल में पेश किया गया है। इससे आप एंड्रॉयड से लेकर आईफोन तक चार्ज कर सकते हैं, इस केबल की शुरुआती कीमत 299 रुपये है। वहीं कंपनी ने Power Banks को पेश किया है जोकि 10000mAh बैटरी के साथ है, यह वायरलेस चार्जिंग के साथ आया है। वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करने वाले सभी डिवाइस को यह चार्ज करता है। इसकी कीमत 1,999 रुपये है।

Philips ने एक वॉल चार्जर भी पेश किया है जोकि दो यूएसबी चार्जिंग पोर्ट के साथ आता है। इस चार्जर से आप दो डिवाइस को एक साथ चार्ज कर सकेंगे। इसकी कीमत 1,999 रुपये है। इसी के साथ Philips ने 8 इन 1 डॉकिंग स्टेशन भी मार्केट में उतारा है जिसमें कई पोर्ट्स दिए हैं और इसकी कीमत कीमत 4,199 रुपये है। इसमें HDMI, RJ45 और मेमोरी कार्ड स्लॉट और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट मिलते हैं इसमें हर डिवाइस को 5V-20V/3A का पावर मिलेगा।

Hindi News/ Gadgets / 150 रुपये की शुरूआती कीमत में Philips ने लॉन्च की कई नई गैजेट एक्सेसरीज

ट्रेंडिंग वीडियो