scriptPebble ने लॉन्च की ब्लूटूथ कॉलिंग वाली स्मार्टवॉच, एक बार चार्ज करने पर चलेगी पूरे 7 दिन | Pebble Cosmos Nova smartwatch launched with 7 days battery life | Patrika News
गैजेट

Pebble ने लॉन्च की ब्लूटूथ कॉलिंग वाली स्मार्टवॉच, एक बार चार्ज करने पर चलेगी पूरे 7 दिन

Pebble Cosmos Nova: किफायती दाम में Pebble ने अपनी नई वॉच Cosmos Nova को लॉन्च किया है। स्टाइलिश डिजाइन से लेकर इसमें कई अच्छे फीचर्स आपको देखने को मिलते हैं। यह नई वॉच जेट ब्लैक, ओशन ब्लू, आइवरी गोल्ड और फ़ॉरेस्ट ग्रीन कलर में उपलब्ध है और इसकी कीमत 2299 रुपये है।

Apr 24, 2023 / 03:43 pm

Bani Kalra

pebble.jpg

Pebble Cosmos Nova smartwatch: बजट स्मार्टवॉच सेगमेंट में Pebble ने अपनी नई वॉच Cosmos Nova को लॉन्च किया है। स्टाइलिश डिजाइन से लेकर इसमें कई अच्छे फीचर्स आपको देखने को मिलते हैं। यह नई वॉच जेट ब्लैक, ओशन ब्लू, आइवरी गोल्ड और फ़ॉरेस्ट ग्रीन कलर में उपलब्ध है और इसकी कीमत 2299 रुपये है। ग्राहक इसे Flipkart और Pebblecart से खरीद सकते है। फुल चार्ज पर यह 7 दिन तक चल सकती है। स्मार्टवॉच रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ आती है। इसमें एज-टू-एज 1.96 इंच का डिस्प्ले दिया है। यह एक ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच है। अपनी तरह के पहले डिस्प्ले में 98% स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात है। यह डिस्प्ले 600 निट्स ब्राइटनेस के साथ के साथ है और ऐसे में तेज धूप में भी आप इसे आसानी से देख सकते हैं।



शानदार फीचर्स से लैस:

नई Pebble Cosmos Nova स्मार्टवॉच,एंड्रॉइड और आईओएस को सपोर्ट करती है। एआई वॉयस असिस्टेंट-सक्षम स्मार्टवॉच एक अपग्रेडेड हेल्थ सूट के साथ आती है, जिसमें मासिक धर्म स्वास्थ्य ट्रैकर के साथ एसपीओ2, नींद, तनाव और हृदय गति मॉनिटर शामिल है, जो कोविड के बाद के युग में एक अतिरिक्त लाभ है जहां स्वास्थ्य को अत्यधिक महत्व ग्रहण किया। इसके अलावा, इसका ज़ेन मोड आपको व्यस्त दिन में शांत होने देता है।


125 से अधिक स्पोर्ट्स मोड:

इस नई वॉच में 125 से अधिक स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। आप अपनी जरूरत के हिसाब से इनका चुनाव कर सकते हैं और आपको केवल खेल से अधिक चुनने की सुविधा देती है, जो कि अच्छा स्वास्थ्य है। IP 67 रेटिंग के साथ, स्मार्टवॉच न केवल धूल से सुरक्षित है, बल्कि एक मीटर तक पानी में डूबने तक वाटरप्रूफ भी है, जिससे आप गर्मी के मौसम में तैराकी का आनंद ले सकते हैं या पसीना बहा सकते हैं। हम ग्राहकों को के लिए बेहतर प्रोडक्ट्स लेकर आते रहते है और आगे भी हम इसे जारी रखेंगे। हम ग्राहकों की जरूरत के हिसाब से मॉडल बनाते हैं। नई Pebble Cosmos Nova स्मार्टवॉच ग्राहकों की जरूरत को पूरे करेगी।

यह भी पढ़ें

6000mAh बैटरी के साथ आते हैं ये सबसे सस्ते स्मार्टफोन



Hindi News / Gadgets / Pebble ने लॉन्च की ब्लूटूथ कॉलिंग वाली स्मार्टवॉच, एक बार चार्ज करने पर चलेगी पूरे 7 दिन

ट्रेंडिंग वीडियो