scriptबेहद किफायती दाम में Bluei ने लॉन्च किया नया Juke Box Soundbar, सिनेमा वाला फील मिलेगा | Bluei Juke Box Soundbar launched in india under Rs 7000 | Patrika News
गैजेट

बेहद किफायती दाम में Bluei ने लॉन्च किया नया Juke Box Soundbar, सिनेमा वाला फील मिलेगा

अगर आप लेटेस्ट फीचर्स वाला साउंडबार खरीदने का मन बना रहे हैं तो घरेलू मोबाइल एक्सेसरीज़ ब्रांड Bluei ने Juke Box Soundbar को भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया है।

Apr 15, 2022 / 08:25 pm

Bani Kalra

soundbar.jpg

अगर आप इन दिनों एक नया और लेटेस्ट फीचर्स वाला साउंडबार खरीदने का मन बना रहे हैं तो घरेलू मोबाइल एक्सेसरीज़ ब्रांड Bluei ने Juke Box Soundbar को भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया है। साउंडबार उन्नत ऑडियो की गुणवत्ता से लैस है और इसे डीप बास एचडी को सपोर्ट करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो कि कुछ डांसेबल जैम और डायनेमिक साउंड इफेक्ट्स के साथ शुरू होने वाली हाउस पार्टियों के लिए एकदम सही है, जो आपको क्रिस्टल-क्लियर आउटपुट और पंची बास और परफेक्ट ट्रेबल के साथ बेहतरीन म्यूजिक अनुभव प्रदान करता है। Juke Box उन युवा ऑडियोफाइल्स के लिए है जो अपनी पार्टी की झलकियों की ध्वनि की गुणवत्ता से समझौता नहीं कर सकते। Juke Box, Bluei स्टोर और चैनल पाटर्नस के स्टोर पर उपलब्ध है।

ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इसे डिजाइन किया है। ब्लूई सिग्नेचर साउंड, ज्यूक बॉक्स एक बहतर सुनने का अनुभव देता है, चाहे वह लॉन पर एक बड़ा जमावड़ा हो या किसी पार्क में पॉप-अप गाना हो। साउंडबार में 80W सराउंड साउंड है और यह एक स्पष्ट ऑडियो अनुभव देता है। ज्यूक बॉक्स 15 मीटर की आवृत्ति रेंज वाला एक वायरलेस होम थिएटर है, इसलिए आप जहां भी जाएं अपने संगीत को पंप करते रहें।

 

यह साउंडबार सिस्टम कई कनेक्टिविटी विकल्पों (ब्लूटूथ, यूएसबी और औक्स पोर्ट) के साथ आता है, और इसे नियंत्रित करना आसान है। इस 2.1-कॉन्फ़िगरेशन साउंडबार को अपनी ऑडिटरी सेन्स को इसके सराउंड साउंड ऑडियो आउटपुट के साथ कवर करने देते हैं। इस साउंडबार का 80 W RMS पावर आउटपुट आपको बेहतर ऑडियो देने में मदद करेगा। इसका प्रीमियम और ग्लोसी डिजाइन इम्प्रेस करता है साथ ही यह आपके घर को भी अच्छा लुक देने में मदद करता है। Bluei Juke Box Soundbar आपको ब्लैक कलर मिलेगा और आप इसे 6,749 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं।

Hindi News / Gadgets / बेहद किफायती दाम में Bluei ने लॉन्च किया नया Juke Box Soundbar, सिनेमा वाला फील मिलेगा

ट्रेंडिंग वीडियो