scriptSpanish La Liga: ओसासुना ने थामा बार्सिलोना का विजय रथ, 4-2 से दी शिकस्त | Spanish La Liga Osasuna halted Barcelona's winning streak defeated them 4-2 | Patrika News
फुटबॉल

Spanish La Liga: ओसासुना ने थामा बार्सिलोना का विजय रथ, 4-2 से दी शिकस्त

Spanish La Liga: स्पेनिश ला लीगा के इस सीजन में बार्सिलोना को सात मैचों बाद पहली हार हार का सामना करना पड़ा है। ओसासुना फुटबॉल क्लब ने बार्सिलोना को 4-2 से हराकर उसे क्लब रिकॉर्ड की बराबरी करने से रोक दिया।

नई दिल्लीSep 30, 2024 / 09:16 am

lokesh verma

Spanish La Liga: बार्सिलोना को स्पेनिश ला लीगा के इस सीजन में लगातार सात जीत के बाद पहली हार का सामना करना पड़ा है। ओसासुना फुटबॉल क्लब ने बार्सिलोना को 4-2 से हराकर उसे क्लब रिकॉर्ड की बराबरी करने से रोक दिया। ओसासुना की जीत में उसके फॉरवर्ड ब्रायन जरागोजा का अहम योगदान रहा। जरागोजा ने 18वें मिनट में एंटे बुदिमीर के लिए गोल का मौका बनाया, जबकि 28वें मिनट में गोलकीपर इनाकी पेना को हरा कर स्कोर 2-0 कर दिया।

2013 में जीते थे शुरुआती आठ मैच

बार्सिलोना ने 2013 के सीजन में ला लीगा में अपने शुरुआती आठ मैच जीते थे। लेकिन ओसासुना ने इस बार उसे रेकॉर्ड की बराबरी करने से रोक दिया। इस मैच में बार्सिलोना के लिए पाउ विक्टर ने 53वें और लामिन यमाल ने 89वें मिनट में गोल किए। जबकि ओसासुना के बुमिमीर ने 18वें व 72वें और एबेल ब्रेटोन्स ने 85वें मिनट में गोल किए।

Hindi News / Sports / Football News / Spanish La Liga: ओसासुना ने थामा बार्सिलोना का विजय रथ, 4-2 से दी शिकस्त

ट्रेंडिंग वीडियो