scriptडाॅक्टरों के चरणों में पड़ा रहा घायल वृद्ध नहीं पसीजा दिल, देखें वीडियो | Big Negligence of Doctors In Firozabad Government Trauma Center News in Hindi | Patrika News
फिरोजाबाद

डाॅक्टरों के चरणों में पड़ा रहा घायल वृद्ध नहीं पसीजा दिल, देखें वीडियो

दर्द से कराह रहे सुभाष का चिकित्सकों द्वारा उपचार नहीं किया गया जबकि पीड़ित चिकित्सकों के पैरों तले पड़ा रहा।

फिरोजाबादAug 30, 2017 / 10:26 pm

अमित शर्मा

Firozabad Trauma Center
फिरोजाबाद। वैसे तो डॉक्टरों को भगवान का दर्जा दिया गया है। लोग कहते हैं जान बचाने वाला भगवान होता है लेकिन जब भगवान ही जान लेने की नौबत खड़ी कर दे तो उसे क्या कहेंगे। कुछ ऐसा ही मामला शहर के सरकारी ट्राॅमा सेंटर में देखने को मिला। सड़क हादसे में घायल को जब यूपी 100 की पुलिस उपचार के लिए ले गई तो डाॅक्टरों ने उसे पैरों के पास जमीन पर लिटा दिया। काफी देर जमीन पर लेटा वृद्ध परेशान हो गया। डीएम से शिकायत करने पर चिकित्सकों ने उसकी मदद की।
बाइक और साइकिल की टक्कर में हुआ था घायल

करीब 60 वर्षीय सुभाष अपनी बाइक से जा रहे थे तभी विवेक नाम के बच्चे की साइकिल से बाइक टकरा गई। हादसे के दौरान काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर यूपी 100 गाड़ी मौके पर आ गई। पुलिसकर्मी घायल सुभाष को सरकारी ट्राॅमा सेंटर ले गए जहां उपचार के लिए छोड़कर पुलिस चली गई। डाॅक्टरों ने पुलिस से तो सुभाष को भर्ती करा लिया लेकिन अस्पताल में लेकर उसे फर्श पर लिटा दिया। दर्द से कराह रहे सुभाष का चिकित्सकों द्वारा उपचार नहीं किया गया जबकि पीड़ित चिकित्सकों के पैरों तले पड़ा रहा।
शिकायत पर दौड़े डाॅक्टर

मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने मामले की शिकायत डीएम नेहा शर्मा से फोन पर की। साथ ही उसकी वीडियो बनाना शुरू कर दिया। वीडियो बनता देख डाॅक्टरों में खलबली मच गई। आनन-फानन में वृद्ध को चिकित्सकों ने जमीन से उठाकर स्ट्रेचर पर लिटा दिया और उपचार शुरू कर दिया। इस बात को लेकर वहां मौजूद लोगों और चिकित्सकों में जमकर कहासुनी हुई। सीएमएस आरके पांडे के अलावा डीएम नेहा शर्मा को भी पूरे मामले से अवगत करा दिया। डीएम के निर्देश पर सीएमएस ने मामले की जांच कराने के निर्देश दिए हैं।
दोषी होगा तो होगी कार्रवाई

डीएम नेहा शर्मा का इस मामले को लेकर कहना है कि यदि डाॅक्टरों ने ऐसा काम किया है और जांच में डाॅक्टर दोषी पाए जाते हैं तो उनके विरूद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Hindi News / Firozabad / डाॅक्टरों के चरणों में पड़ा रहा घायल वृद्ध नहीं पसीजा दिल, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो