scriptपुलिस के पकड़ते फिलिस्तीन समर्थकों के बदले सुर, कोतवाली में कान पकड़कर मांगी माफी | People on muharram says Palestine zindabad has apologized in police station | Patrika News
फतेहपुर

पुलिस के पकड़ते फिलिस्तीन समर्थकों के बदले सुर, कोतवाली में कान पकड़कर मांगी माफी

फतेहपुर सीकरी में मुहर्रम के दिन फिलिस्तीन के समर्थन जिंदाबाद के नारे लगाने वालों की हेकड़ी निकल गई। आरोपियों ने पुलिस के सामने कान पकड़ के माफी मांगी।

फतेहपुरJul 19, 2024 / 04:00 pm

Swati Tiwari

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सीकरी कस्बे में मुहर्रम के जुलूस में फिलिस्तीन जिंदाबाद के नारे लगाने वालों के खिलाफ पुलिस ने सख्ती दिखाई है। सात युवकों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया गया। गुरुवार को 14 आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए एसीपी कोर्ट में पेश किया गया। मुहर्रम के दिन फिलिस्तीन के समर्थन में नारा लगाने वाले आरोपियों के पसीने छूट गए। 

कान पकड़कर मांगी माफी

आरोपियों ने मुहर्रम के जुलूस में नारेबाजी को लेकर सामूहिक माफी मांगी। आरोपियों ने कान पकड़ते हुए कहा कि जुलूस के दौरान गलती से फिलिस्तीन जिंदाबाद के नारे लग गए थे। इसके लिए वह माफी मांगते हैं। भविष्य में दोबारा ऐसी गलती नहीं करेंगे। बता दें कि बुधवार देर शाम मुहर्रम के जुलूस के दौरान फतेहपुरसीकरी कस्बे में फिलिस्तीन जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे। देर रात नारेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया था।

Hindi News/ Fatehpur / पुलिस के पकड़ते फिलिस्तीन समर्थकों के बदले सुर, कोतवाली में कान पकड़कर मांगी माफी

ट्रेंडिंग वीडियो