scriptIMD weather alert: बारिश के बीच आकाशीय बिजली बरपाएगी कहर, जानें आज और कल का मौसम | IMD alert: Lightning fall along with rain, know weather forecast | Patrika News
फर्रुखाबाद

IMD weather alert: बारिश के बीच आकाशीय बिजली बरपाएगी कहर, जानें आज और कल का मौसम

Lightning fall along with rain in farrukhabad आईएमडी के अनुसार बारिश के बीच बार-बार आकाशीय बिजली गिरने की भी संभावना है। यह स्थिति लगातार बनी रहेग्गी। बुधवार को भी बार-बार बिजली चमकने और गिरने की संभावना है।

फर्रुखाबादAug 27, 2024 / 06:31 am

Narendra Awasthi

Lightning fall along with rain in farrukhabad मौसम विभाग के अनुसार फर्रुखाबाद में आज आंधी चलने की संभावना है। दोपहर में बादल गरजने के साथ आकाशीय बिजली भी गिर सकती है। बारिश होने के भी आसार है। दिन का तापमान 32 डिग्री रहने का अनुमान है। रात में भी बादल गरजने के साथ बारिश हो सकती है। 28 अगस्त बुधवार का अधिकतम तापमान 32 डिग्री रहने का अनुमान है। दिन में आकाशीय बिजली गिरने को लेकर चेतावनी दी गई है। झमाझम बारिश भी हो सकती है। रात में भी यही स्थिति बनी रहेगी। लेकिन तापमान में कमी आएगी।
यह भी पढ़ें

आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के समर्थन में आया वाल्मीकि समाज, जल्द से जल्द लागू करने की मांग

Lightning fall along with rain in farrukhabad मौसम विभाग के अनुसार आज का अधिकतम तापमान 32 डिग्री और न्यूनतम 26 डिग्री रहने का अनुमान है। दोपहर में बादल गरजने के साथ आकाशीय बिजली भी गिर सकती है। बार-बार बिजली चमकने की चेतावनी दी गई है। पूर्व और दक्षिण पूर्व दिशा से आने वाली हवाएं मौसम को प्रभावित करेंगी। 15 से 25 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल सकती है। 42 प्रतिशत बारिश होने का अनुमान है। देर रात बादल गरजने के साथ बिजली चमकने का अलर्ट जारी किया गया है। तेज हवाओं के बीच 60 प्रतिशत बारिश होने का अनुमान है।

कैसा रहेगा फर्रुखाबाद में 28 अगस्त का मौसम?

Lightning fall along with rain in farrukhabad 28 अगस्त बुधवार का अधिकतम तापमान 32 डिग्री और न्यूनतम 26 डिग्री रहने का अनुमान है। दिन में बादल गरजने के साथ आकाशीय बिजली चमकते और गिरने की संभावना है। 10 से 15 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल सकती है। दिन में 76 प्रतिशत बारिश होने का अनुमान है। शाम की शुरुआत भी बारिश के साथ होगी। लगभग 60 प्रतिशत बारिश होने की संभावना है।

Hindi News/ Farrukhabad / IMD weather alert: बारिश के बीच आकाशीय बिजली बरपाएगी कहर, जानें आज और कल का मौसम

ट्रेंडिंग वीडियो