scriptरात भर गवाह को थाने में बैठाया भूखा-प्यासा, सुबह तबीयत बिगड़ने से मौत | Patrika News
एटा

रात भर गवाह को थाने में बैठाया भूखा-प्यासा, सुबह तबीयत बिगड़ने से मौत

एटा में मारपीट में बतौर गवाह लाए गए अधेड़ को रात भर थाने में बैठाए रखा गया। सुबह उसकी तबीयत खराब हुई और अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। एसएसपी ने कोतवाली प्रभारी निधौली कलां, मुंशी को सस्पेंड कर दिया है।

एटाJun 18, 2024 / 12:59 pm

Aman Pandey

Etah News
Etah News: थाना निधौलीकलां के गांव दलशाहपुर निवासी देवेन्द्र कुमार की पंक्चर की दुकान है। दुकान पर दोस्त राकेश (52) पुत्र रणवीर भी काम करते थे। देवेन्द्र खेत में धान पौध लगाने एवं बैंड बजाने का भी काम करता था। दो माह पहले गांव दलशाहपुर निवासी हुसैन मुहम्मद के साथ शादी समारोह में बैंड बजाया था। काम करने के पांच हजार रुपये हुसैन मोहम्मद से देवेन्द्र को लेने थे। वह रुपये नहीं दे रहा था। रविवार रात को देवेन्द्र अपनी दुकान पर बैठा था। वहां हुसैन मोहम्मद भी था। देवेंद्र ने हुसैन से पांच हजार रुपये मांगे। कहासुनी के बाद हुसैन मोहम्मद ने देवेन्द्र की पिटाई कर दी। मौके पर मौजूद राकेश ने बीचबचाव कर दोनों को अलग किया। देवेन्द्र की सूचना पर डायल-112 वहां पहुंची और तीनों को रविवार की देर रात थाने ले आई। रात में घरवाले न आने से तीनों ही रात भर थाने में बैठे रहे। सुबह देवेन्द्र की पत्नी नीतू पहुंची।
प्रत्यक्षदर्शी देवेन्द्र के अनुसार, सुबह करीब नौ बजे थाने में बैठे-बैठे राकेश गिर पड़े। इसके बाद पुलिस के हाथ-पैर फूल गए। राकेश को स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंचे। निधौलीकलां से चिकित्सक ने मेडिकल कॉलेज भेज दिया। मेडिकल कॉलेज में मृत घोषित कर दिया।

एसएचओ और मुंशी पर गिरी गाज

परिजनों को आरोप है कि राकेश को रात में खाना नहीं दिया गया। सुबह थाने में गर्मी और भूख की वजह से राकेश पछाड़ खाकर गिर पड़ा। जब पुलिसकर्मियों ने उसकी हालत देखी तो तुरंत पास के स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां से उसे मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। लेकिन, तब तक देर हो चुकी थी। वहां राकेश की मौत हो गई। मामले में एसएसपी राजेश सिंह ने एसएचओ जेपी अशोक व मुंशी मोहित को सस्पेंड कर दिया है।

Hindi News / Etah / रात भर गवाह को थाने में बैठाया भूखा-प्यासा, सुबह तबीयत बिगड़ने से मौत

ट्रेंडिंग वीडियो