scriptपति ने पत्नी के साथ मिलकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट, एक महीने बाद हुआ खुलासा | Patrika News
एटा

पति ने पत्नी के साथ मिलकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट, एक महीने बाद हुआ खुलासा

एटा के गांव खरा से एक महीने पहले लापता हुए युवक का आगरा में शव बरामद हुआ है। युवक को प्रेमिका के पति ने दोस्त के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया था। जानिए पूरा मामला-

एटाJul 08, 2024 / 06:11 pm

Prateek Pandey

Etah Murder

Etah Murder

प्रेमिका की निशानदेही पर पुलिस को युवक का कंकाल बरामद हुआ है। पुलिस का कहना है कि युवक की पहचान के लिए कंकाल को फोरेसिक लेब भेजा जायेगा।

आगरा बुलाया और मार डाला

रात एक बजे एटा पुलिस आगरा पहुंची, ताजगंज पुलिस के साथ मिलकर पुलिस ने युवक की प्रेमिका और उसके पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पति गोविंदा ने पुलिस को बताया कि दिलीप उसकी पत्नी को फोन करता था। उसने दिलीप को 5 जून को आगरा बुलाया। रात में अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।

एक महीने तक नहीं लगी खबर

खरा गांव से लापता हुए युवक का शव आगरा में मिला है। युवक को प्रेमिका के पति ने दोस्त के साथ मिलकर मौत के घाट उतारा था। उसके शव को दफन कर दिया। प्रेमिका की निशानदेही पर पुलिस को युवक का कंकाल बरामद हुआ है। एक माह तक किसी को इसका पता नहीं चला। पुलिस का कहना है कि युवक की पहचान के लिए कंकाल को फोरेसिक लेब भेजा जायेगा।
यह भी पढ़ें

‘वोट नहीं तो काम भी नहीं करेंगे’ बीजेपी विधायक का धमकाऊ बयान, अधिकारियों को भी दे डाली नसीहत

समझिए पूरा मामला

एटा के मोहल्ला खरा थाना सकीट की रहने वाली नीरज देवी ने 8 जून को थाने में 20 साल के बेटे दिलीप की गुमशुदगी दर्ज कराई। नीरज देवी ने जानकारी दी थी कि दिलीप 5 जून की दोपहर दो बजे से घर से निकला था और इसके बाद वो घर नहीं आया। काफी तलाश की गई लेकिन कोई पता नहीं चल पाया। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली। एक माह से परिजन उसकी तलाश में जुटे थे। मृतक के छोटे भाई ने बताया कि पुलिस ने सर्विलांस के जरिए भाई की लोकेशन आगरा में निकाली। पुलिस ने बताया कि भाई का मर्डर हो गया है और उसकी बॉडी को आगरा में फेंक दिया है।
यह भी पढ़ें

Latest UP News

एटा सकीट थाना प्रभारी ने बताया, ‘रात को हत्यारोपी की निशानदेही पर शव को बरामद करने के प्रयास किए गए। 5 जून को दिन में घर से निकला था युवक, 8 जून को दर्ज हुई गुमशुदगी, वहां से कुछ हड्डी व कंकाल मिला है। जांच के लिए कंकाल को फारेंसिक लैब भेजा जाएगा। डीएनए जांच भी कराई जाएगी। अभी मौके पर फारेंसिक टीम साक्ष्य संकलन कर रही है’।
आगरा से प्रमोद कुशवाह की रिपोर्ट

Hindi News/ Etah / पति ने पत्नी के साथ मिलकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट, एक महीने बाद हुआ खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो