scriptअंबानी की पार्टी में सलमान खान बने बैकग्राउंड डांसर तो फैंस हुए हैरान, बोले- पैसा कुछ भी करवा सकता है | Yentamma Star Salman Khan became background dancer in Ambani Grand Celebration Bash fans were shocked watch video | Patrika News
मनोरंजन

अंबानी की पार्टी में सलमान खान बने बैकग्राउंड डांसर तो फैंस हुए हैरान, बोले- पैसा कुछ भी करवा सकता है

Salman Khan turns Background Dancer in Ambani Party : किसी का भाई किसी की जान का नया गाना ‘येंतम्मा’ रिलीज हो गया है। इस गाने में सलमान खान लुंगी पहनकर डांस करते दिख रहे हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें भाईजान मुकेश अंबानी की ग्रैंड पार्टी में बैकग्राउंड डांसर बने हुए नजर आ रहे हैं।

Apr 05, 2023 / 09:20 am

Jyoti Singh

yentamma_star_salman_khan_became_background_dancer_in_ambani_grand_celebration_bash_fans_were_shocked_watch_video.jpg
बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का नाम इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स में शामिल हैं। उनके फैंस की तादात कितनी है यह किसी से छिपा नहीं है। सलमान मुश्किल वक्त में दोस्तों की मदद कर कई बार दोस्ती की मिसाल भी पेश कर चुके हैं। हाल ही में वे बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) की ओपनिंग सेरेमने में शामिल हुए। इस सेरेमनी में देश विदेश से लेकर फिल्म इंडस्ट्री खेल जगत से कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हुईं। पार्टी में सलमान खान ने भी पूरे स्वैग के साथ एंट्री ली। जाहिर है कि एक्टर के अंबानी परिवार से काफी अच्छे रिश्ते हैं। इस बीच सलमान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है। इस वीडियो में भाईजान बैकग्राउंड में डांस करते दिख रहे हैं।
बता दें कि सलमान खान का ये वीडियो मुकेश अंबान और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के संगीत सेरेमनी का है। वीडियो में दबंग सलमान खान बैकग्राउंड बन डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर सलमान खान के फैंस हैरान है, उनके लिए यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि ये भाईजान हैं, जो स्टेज पर पीछे डांस कर रहे हैं।
यह भी पढ़े – ‘येंतम्मा’ गाने में सलमान खान ने लुंगी में दिखाया स्वैग, राम चरण के साथ किया धमाकेदार डांस

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ईशा अंबानी की वेडिंग सेरेमनी में स्टेज परफाॅर्मेंस चल रही है। इस बीच अनंत अंबानी हाथ में गिटार लेकर स्टेज पर कुछ कुछ होता है के गाने श्कोई मिल गया पर परफॉर्म कर रहे हैं। स्टेज पर उन्हें उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट भी ज्वाइन करती हैं। वहीं, सलमान खान बैकग्राउंड में जमीन पर बैठकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।
https://twitter.com/_Vishuuu/status/1642819022617018369?ref_src=twsrc%5Etfw
जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, उसके बाद से ही सलमान खान के फैंस काफी शाॅक्ड हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, ‘क्या बकवास है भाई को बैकग्राउंड डांसर बना दिया।’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘सल्लू भाई बिक जाएंगे ये सोचा नहीं था।’ वहीं, एक और यूजर कमेंट किया, ‘पैस कुछ भी करवा सकता है।’
गौरतलब है कि सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आएंगे। कुछ देर पहले ही फिल्म का नया गाना ‘येंतम्मा’ (Yentamma) रिलीज हुआ है। जिसमें सलमान लुंगी पहनकर डांस करते दिख रहे हैं। गाने में ‘आरआरआर’ फेम राम चरण ने भी कैमियो किया है। बता दें कि किसी का भाई किसी की जान को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है, जबकि, साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है।

Hindi News / Entertainment / अंबानी की पार्टी में सलमान खान बने बैकग्राउंड डांसर तो फैंस हुए हैरान, बोले- पैसा कुछ भी करवा सकता है

ट्रेंडिंग वीडियो