scriptशाहरुख खान की पठान के ट्रेलर के साथ यशराज फिल्म्स करेगा बड़ा धमाका, लॉन्च होगा स्पाई यूनिवर्स | Yash Raj Films to launch Spy Universe with Shah Rukh Khan film Pathaan trailer | Patrika News
मनोरंजन

शाहरुख खान की पठान के ट्रेलर के साथ यशराज फिल्म्स करेगा बड़ा धमाका, लॉन्च होगा स्पाई यूनिवर्स

YRF Spy Universe : ‘पठान’ ट्रेलर के साथ ही यशराज प्रोडक्शन YRF Spy Universe लाना चाहता है। इस बात की घोषणा खुद YRF यानी यशराज फिल्म्स ने की है। यशराज फिल्म की तरफ से YRF यूनिवर्स के अंदर और भी स्पाई फिल्म देखने को मिलने वाली हैं।

Jan 07, 2023 / 01:35 pm

Jyoti Singh

yash_raj_films_to_launch_spy_universe_with_shah_rukh_khan_film_pathaan_trailer.jpg

Yash Raj Films to launch Spy Universe with Shah Rukh Khan film Pathaan trailer

Shah Rukh Khan Pathaan : शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। 10 जनवरी को फिल्म का ट्रेलर (Pathaan Trailer) रिलीज किया जाएगा। जबकि ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। अभी तक यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी एक्शन वाली फिल्म मानी जा रही थी। लेकिन आपको बता दें इसी साल कुछ और बेहतरीन फिल्म यशराज प्रोडक्शन (Yashraj Production) की तरफ से रिलीज़ होने वाली हैं। इस बात की घोषणा खुद YRF यानी यशराज फिल्म्स ने की है।


https://twitter.com/hashtag/EkThaTiger?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि यशराज प्रोडक्शन (Yashraj Production) की ओर से ये घोषणा की गई है कि वह YRF SPY UNIVERSE लाना चाहते हैं। यानी कि स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा कई और फिल्म भी होने वाली हैं। इसमें सलमान खान की टाइगर के अलावा ऋतिक रोशन की वॉर फिल्म भी शामिल है। वहीं वाईआरएफ (YRF) के स्पाई यूनिवर्स के लोगो को पठान के ट्रेलर के साथ रिलीज़ किया जा सकता है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वाईआरएफ अपना स्पाई यूनिवर्स ला सकता है। जिसमें ऐसी अन्य फिल्में बन सके।
यह भी पढ़े – पठान विवाद और बायकॉट कल्चर पर बोले अभय देओल- 50 साल बाद लोग ऐसी मूर्खता पर…

गौरतलब है कि साल 2022 यशराज फिल्म्स और आदित्य चोपड़ा के लिए काफी खराब रहा था। पिछले साल उनकी कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुईं थी, जिनमें शमशेरा, जयेशभाई जोरदार और लाल सिंह चड्ढा शामिल थीं। ये तीनों ही फिल्म यशराज के बैनर तले बनी थीं। लेकिन बॉक्स आफिस पर यह तीनों ही फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थीं। यही वजह है कि यशराज फिल्म्स अब अपना एक स्पाई यूनिवर्स लेकर आने वाला है।


https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) भी YRF यूनिवर्स को दर्शकों के सामने रखना चाहते थे। लेकिन अब ये ब्रांड की तैयारी कर ली गई है और यशराज फिल्म की तरफ से YRF यूनिवर्स के अंदर और भी स्पाई फिल्म देखने को मिलने वाली हैं। एक था टाइगर, धूम, मर्दानी ये सभी फिल्में इसी यूनिवर्स का हिस्सा होने वाली हैं और हमें इसी तरह की और भी फिल्में देखने को मिलती रहेंगी। फ़िलहाल फिल्म पठान और एक था टाइगर जैसी फिल्मों से इस यूनिवर्स के सफलता की जांच करना चाहती है। इसलिए ऐसा कहा जा सकता है कि 25 जनवरी को ‘पठान’ (Pathaan) रिलीज के साथ ही दर्शकों को इस यूनिवर्स की पहली फिल्म सिनेमाघर में देखने को मिलेगी।

Hindi News / Entertainment / शाहरुख खान की पठान के ट्रेलर के साथ यशराज फिल्म्स करेगा बड़ा धमाका, लॉन्च होगा स्पाई यूनिवर्स

ट्रेंडिंग वीडियो