scriptUrvashi Rautela-Rishabh Pant: ट्रोल होने के बाद उर्वशी रौतेला बोलीं, वो पूछ लें हम से मलाल ए इश्क कितना ? | Urvashi Rautela Instagram Video Gone Viral | Patrika News
मनोरंजन

Urvashi Rautela-Rishabh Pant: ट्रोल होने के बाद उर्वशी रौतेला बोलीं, वो पूछ लें हम से मलाल ए इश्क कितना ?

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है। इसमें उर्वशी उदास नजर आ रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में म्यूजिक के साथ शायरी बज रही है। शायरी यह कि ‘अगर वो पूछ लें हम से कि किस बात का गम है, तो किस बात का गम हो… अगर वो पूछ लें हम से कि किस बात का गम है।

Oct 13, 2022 / 11:34 am

sangita chaturvedi

Urvashi Rautela-Rishabh Pant: ट्रोल होने के बाद उर्वशी रौतेला बोलीं, वो पूछ लें हम से मलाल ए इश्क कितना ?

Urvashi Rautela-Rishabh Pant: ट्रोल होने के बाद उर्वशी रौतेला बोलीं, वो पूछ लें हम से मलाल ए इश्क कितना ?

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) चर्चा में हैं। बीते कुछ दिनों से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल रौतेला के पोस्ट्स को क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से जोड़कर देखा जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस पंत का पीछा कर रही हैं।
उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है। इसमें उर्वशी उदास नजर आ रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में म्यूजिक के साथ शायरी बज रही है। शायरी यह कि ‘अगर वो पूछ लें हम से कि किस बात का गम है, तो किस बात का गम हो… अगर वो पूछ लें हम से कि किस बात का गम है। अगर वो पूछ लें हम से कि शामों काे कहां रहते हो, तो शामों को हम कहां होंगे…।

अगर वो पूछ लें हम से मलाल-ए-इश्क कितना है सवालों के गिरह में हूं, जो तुम पूछो तो जवाब दूं, जो न पूछो तो किसे कह दूं…। मुनासिब है न कि न मुंह खोलो, न पूछो और न कुछ जानो, पर उस याद का क्या जो जिरह करती है मुझसे। गुल-ए-गुलजार हो तुम, हर हवा का रुख तुम ही तो हो। उर्वशी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
लेकिन पोस्ट के साथ उर्वशी ने जो कैप्शन लिखा, वह कुछ अलग ही है। अभिनेत्री ने लिखा, “पहले ईरान में #MahsaAmini और अब भारत में… मेरे साथ ऐसा हो रहा है कि वह मुझे स्टॉकर कहकर बुली (bully) किया जा रहा है ??? कोई मेरी परवाह नहीं करता या मेरा समर्थन नहीं करता….एक मजबूत महिला वह होती है, जो गहराई से महसूस करती है और जमकर प्यार करती है। उसकी हंसी की तरह उसके आंसू भी बहते हैं। वह कोमल और शक्तिशाली दोनों होती है, व्यावहारिक और आध्यात्मिक दोनों होती है। वह दुनिया के लिए एक उपहार होती है। एक्ट्रेस के इस कैप्शन को लोग फिर से क्रिकेटर पंत के साथ जोड़कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस पर लगातार यूजर्स के रिएक्शन आ रहे हैं।

Hindi News / Entertainment / Urvashi Rautela-Rishabh Pant: ट्रोल होने के बाद उर्वशी रौतेला बोलीं, वो पूछ लें हम से मलाल ए इश्क कितना ?

ट्रेंडिंग वीडियो