scriptपत्नी जेनेलिया संग रामलला के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे रितेश देशमुख, पुजारी ने दी यह खास भेंट  | Riteish Deshmukh reached Ayodhya with wife Genelia to visit Ramlala, the priest gave this special gift | Patrika News
बॉलीवुड

पत्नी जेनेलिया संग रामलला के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे रितेश देशमुख, पुजारी ने दी यह खास भेंट 

रितेश देशमुख हाल ही में परिवार के साथ अयोध्या पहुंचे और रामलला का दर्शन किया। रितेश देशमुख और जेनेलिया ने रामलला की पूजा की और थोड़ी देर वहां रुके। मंदिर के पुजारी ने उन्हें एक खास चीज भेंट की।

मुंबईApr 21, 2024 / 06:28 pm

Prateek Pandey

Ritesh Deshmukh

रितेश देशमुख पत्नी जिनिलिया और बच्चों के साथ अयोध्या पहुंचे

पत्नी और बच्चों के साथ रितेश देशमुख को अयोध्या राम मंदिर में स्पॉट किया गया। रितेश पूरे परिवार के साथ क्रिकेट मैच देखने लखनऊ गए थे। 

भीड़ ने लगाए जय श्री राम के नारे

हाल ही में रितेश देशमुख पत्नी जेनेलिया और बच्चों के साथ अयोध्या पहुंचे। वहां उन्होंने रामलला के दर्शन किए। रितेश परिवार के साथ मंदिर में कुछ देर तक रुके और फिर लौट आए। रितेश देशमुख को मंदिर में देख भीड़ ने जय श्रीराम के नारे लगाने शुरू कर दिए थे।

पुजारी ने भेंट की रामनामी

मंदिर के पुजारी ने रितेश और जेनेलिया का स्वागत करते हुए रामनामी, चंदन और प्रसाद भेंट किया। आपको बता दें कि रितेश देशमुख परिवार के साथ 19 अप्रैल को IPL क्रिकेट मैच देखने लखनऊ गए थे। रितेश के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी ‘रेड 2’, ‘काकुडा’ और ‘विस्फोट’ जैसी फिल्में जल्द आने वाली हैं। रितेश की पिछली फिल्में साल 2022 में आई थीं। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / पत्नी जेनेलिया संग रामलला के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे रितेश देशमुख, पुजारी ने दी यह खास भेंट 

ट्रेंडिंग वीडियो