scriptवेलेंटाइन डे पर रिलीज हुआ तू झूठी मैं मक्कार का नया गाना, रणबीर कपूर के लवबेल स्वैग ने जीता दिल | Ranbir Kapoor Shraddha kapoor film Tu Jhoothi Main Makkar song Pyaar Hota kayi Baar Hai out on valentine day | Patrika News
मनोरंजन

वेलेंटाइन डे पर रिलीज हुआ तू झूठी मैं मक्कार का नया गाना, रणबीर कपूर के लवबेल स्वैग ने जीता दिल

Pyaar Hota kayi Baar Hai Song Out : रणबीर कपूर का सोलो डांस वाला सॉन्ग ‘प्यार होता है कई बार’ फाइनली रिलीज हो गया है। वैलेंटाइन डे वीक में इस गाने के जरिए मेकर्स ने लोगों को खास ट्रीट दी है।

Feb 10, 2023 / 12:58 pm

Jyoti Singh

ranbir_kapoor_shraddha_kapoor_film_tu_jhoothi_main_makkar_song_pyaar_hota_kayi_baar_hai_out_on_valentine_day.png
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkar) कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया था। अब वैलेंटाइन वीक के मौके पर शुक्रवार को फिल्म का दूसरा सॉन्ग ‘प्यार होता है कई बार’ (Pyaar Hota kayi Baar Hai Song) रिलीज किया गया है। ये रणबीर का सोलो गाना है, जिसमें ‘प्यारा’ और ‘लवबेल’ मक्कार के रूप वाला उनका स्वैग फैंस का ध्यान खींच रहा है। सूट-बूट पहनकर क्लब में डांस करते हुए एक्टर ने अपने फैंस को वेलैंटाइन पर सॉन्ग के जरिए खास ट्रीट दी है।


https://twitter.com/hashtag/PyaarHotaKayiBaarHai?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि ‘प्यार होता कई बार है’ सॉन्ग को रिलीज करने के साथ मेकर्स ने कैप्शन दिया, Iss Valentine Aansu mat bahao, Agli dhoondho…!! ये सॉन्ग एक विशाल सेट पर शूट किया गया है और गाने में रणबीर बॉस्को-सीजर की कोरियोग्राफी पर थिरकते नजर आ रहे हैं। इस गाने में उनके ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोस्त अनुभान सिंह बस्सी भी हैं। वहीं प्रीतम के म्यूजिक के साथ, अरिजीत सिंह की आवाज और अमिताभ भट्टाचार्य के शानदार लीरिक्स ने इसे और भी मजेदार बना दिया है जो हर सिंगल्स के साथ अच्छे से कनेक्ट करने वाला है।


https://twitter.com/hashtag/PyaarHotaKayiBaarHai?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को लव रंजन द्वारा निर्देशित हैं। वहीं इस फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है और टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। यह फिल्म 8 मार्च 2023 को होली पर दुनिया भर में सिनेमाघरों पर रिलीज होगी। इस बीच फैंस भी रणबीर को लंबे समय बाद इस लुक में देखने के लिए बेताब हैं।


https://youtu.be/HZsRjrYW-lk

Hindi News / Entertainment / वेलेंटाइन डे पर रिलीज हुआ तू झूठी मैं मक्कार का नया गाना, रणबीर कपूर के लवबेल स्वैग ने जीता दिल

ट्रेंडिंग वीडियो