scriptजवान का हिस्सा होंगे पुष्पा 2 स्टार अल्लू अर्जुन, एक्टर ने गुपचुप पूरी कर ली फिल्म की शूटिंग | Pushpa 2 star Allu Arjun will be cameo in Shahrukh Khan film Jawan actor secretly completed shooting of film | Patrika News
मनोरंजन

जवान का हिस्सा होंगे पुष्पा 2 स्टार अल्लू अर्जुन, एक्टर ने गुपचुप पूरी कर ली फिल्म की शूटिंग

Allu Arjun Cameo in Jawan : पठान के बाद शाहरुख खान की अगली फिल्म ‘जवान’ को लेकर सोशल मीडिया पर खासा बज बना हुआ है। इस बीच खबर आई है कि फिल्म में पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन कैमियो कर रहे हैं। उन्होंने चुपचाप सेइस की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

Apr 11, 2023 / 09:56 am

Jyoti Singh

pushpa_2_star_allu_arjun_will_be_cameo_in_shahrukh_khan_film_jawan_actor_secretly_completed_shooting_of_film.jpg
पठान की जबरदस्त सफलता के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस उनकी अगली फिल्म ‘जवान’ (Jawan) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। इस बीच एक बार फिर एटली (Atee)के निर्देशन में बन रही जवान में पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के कैमियो की खबर तेज हो गई है। पहले खबर आई थी कि अल्लू अर्जुन ने बिज़ी होने की वजह से ये फिल्म रिजेक्ट कर दी थी। उनकी जगह संजय दत्त को लिया गया था। लेकिन अब खबर आई है कि पुष्पा स्टार ने जवान के लिए अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात की भनक किसी को कानो कान नहीं हुई।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले दिनों ही अल्लू अर्जुन ने ‘जवान’ के लिए कैमियो की शूटिंग खत्म कर दी है। फिल्म के टीज़र के साथ इसकी भी अनाउंसमेंट होगी। टीजर को ईद 2023 पर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के साथ रिलीज किया जाएगा। जाहिर है कि एटली अपनी फिल्म को बड़े ही गुपचुप तरीके से बना रहे हैं। इसलिए मेकर्स ने एक बड़ी तगड़ी स्ट्रैटेजी बनाई है।
यह भी पढ़े – सलमान खान के 6 पैक एब्स हैं VFX का कमाल? ट्रेलर लाॅन्च में एक्टर ने शर्ट खोलकर दिखाई असलियत

बता दें कि पिछले दिनों ‘जवान’ से एक क्लिप वायरल हुई थी, जिसमें शाहरुख खान बेल्ट से गुंडों की पिटाई करते नज़र आ रहे थे। हालांकि कुछ घंटों बाद इस क्लिप को हटा दिया गया। बताया गया कि ये वीडियो ‘जवान’ का नहीं है। उसके बाद फिल्म से एक और वीडियो बाहर आया जिसमें बताया गया कि एक्टर एक अंडरवाटर सीक्वेंस शूट कर रहे हैं। हालांकि उसको भी खारिज कर दिया गया।
जवान से जुड़ा एक अपडेट ये भी है कि इस फिल्म को विदेशों में यशराज फिल्म्स डिस्ट्रिब्यूट करेगी। उसके डिस्ट्रिब्यूट करने से ये होगा कि इंडिया से बाहर भी फिल्म को बड़े लेवल पर रिलीज़ किया जा सकेगा। जैसे उन्होंने पठान के साथ किया था। बता दें कि ‘जवान’ को एटली डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपथि, सान्या मल्होत्रा, योगी बाबू, सुनील ग्रोवर और दीपिका पादुकोण जैसी एक्टर्स काम कर रही हैं। फिल्म 2 जून, 2023 को रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है।

Hindi News / Entertainment / जवान का हिस्सा होंगे पुष्पा 2 स्टार अल्लू अर्जुन, एक्टर ने गुपचुप पूरी कर ली फिल्म की शूटिंग

ट्रेंडिंग वीडियो