scriptबुर्ज खलीफा पर आज दिखाया जाएगा पठान का ट्रेलर, पूरी दुनिया देखेगी किंग खान का जलवा | Pathaan trailer will be shown at Burj Khalifa dubai today Shahrukh Khan also be present | Patrika News
मनोरंजन

बुर्ज खलीफा पर आज दिखाया जाएगा पठान का ट्रेलर, पूरी दुनिया देखेगी किंग खान का जलवा

Pathaan Trailer Screening at Burj Khalifa : शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को जहां भारत में बॉयकॉट करने की मांग तेज हो रही है। वहीं दूसरी ओर खबर है कि आज दुबई के ऑइकॉनिक बुर्ज खलीफा पर फिल्म के ट्रेलर की स्क्रीनिंग रखी जाएगी।

Jan 14, 2023 / 10:03 am

Jyoti Singh

pathaan_trailer_screening_at_burj_khalifa.jpg

Pathaan Trailer Screening at Burj Khalifa today

Shah Rukh Khan : शाहरुख खान(Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर जहां एक ओर बवाल मचा हुआ है। लोग फिल्म के बायकॉट की मांग कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर खबर है कि ‘पठान’ का ट्रेलर (Pathaan Trailer) आज दुबई के बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) पर दिखाया जाएगा। खुद किंग खान ऑइकॉनिक बुर्ज खलीफा पर फिल्म के ट्रेलर की स्क्रीनिंग देखेंगे। जाहिर है कि पिछले दिनों ही पठान का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे देखने के बाद से ही लोग फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/PathaanTrailer?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, इस समय शाहरुख खान दुबई में हैं। यश राज फिल्म्स के मुताबिक, 14 जनवरी को आइकॉनिक बुर्ज खलीफा में शाहरुख ‘पठान’ के ट्रेलर की स्क्रीनिंग (Pathaan Trailer Screening) देखेंगे। यशराज फिल्म्स के ट्विटर पर भी इसे लेकर जानकारी दी गई है। ट्विटर पर लिखा गया है कि ’14 जनवरी को बुर्ज खलीफा पर #PathaanTrailer देखें’।
यह भी पढ़े – शहजादा के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कृति सेनन ने ढाया कहर, रेड ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिखा ग्लैमरस अंदाज

जाहिर है कि इस समय शाहरुख खान ‘पठान’ का प्रमोशन मिडिल ईस्ट के देशों में जमकर कर रहे हैं। हाल ही में वह इंटरनेशनल लीग टी20 (ILT20) के लिए दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Stadium) पहुंचे। जहां ओपनिंग सेरेमनी से उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। इस दौरान किंग खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ से अपने आइकॉनिक डायलॉग सुनाकर फैंस को ट्रीट भी दी।
https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि सेरेमनी में शाहरुख ब्लैक टी और ब्लैक पैंट में दिखाई दिए थे। साथ ही उन्होंने काला चश्मा लगाया हुआ था। वायरल हुई वीडियो में वह फिल्म का डायलॉग कहते सुनाई दे रहे हैं। किंग खान कहते हैं, पार्टी ‘पठान’ के घर में रखोगे … तो मेहमान नवाजी के लिए ‘पठान’ तो आयेगा, और साथ में पटाखे भी लायेगा।’ इस मौके पर उनके अलावा सिंगर जेसन डेरुलो, रैपर बादशाह और पठान निर्देशक सिद्धार्थ आनंद जैसी कई अन्य हस्तियां भी इस इवेंट में मौजूद थीं।
गौरतलब है कि फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज (Pathaan Release Date) हो रही है। इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान चार साल बाद पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं। फिल्म में उनके अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम रोल में हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ था। जिसे लेकर काफी विवाद भी हुआ है। लोग फिल्म को बायकॉट (Boycott Pathaan) करने की मांग कर रहे हैं।

Hindi News / Entertainment / बुर्ज खलीफा पर आज दिखाया जाएगा पठान का ट्रेलर, पूरी दुनिया देखेगी किंग खान का जलवा

ट्रेंडिंग वीडियो