scriptनीना गुप्ता के लिए ‘पचहत्तर का छोरा’ बने रणदीप हुड्डा, शेयर किया फिल्म का पहला पोस्टर | Pachhattar Ka Chhora first poster out starrer Randeep Hudda Neena Gupta film | Patrika News
मनोरंजन

नीना गुप्ता के लिए ‘पचहत्तर का छोरा’ बने रणदीप हुड्डा, शेयर किया फिल्म का पहला पोस्टर

Pachhattar Ka Chhora Poster : फिल्म ‘पहचहत्तर का छोरा’ में पहली बार रणदीप हुड्डा और नीना गुप्ता एक साथ काम करते नज़र आएंगे। फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया गया है। फिल्म की शूटिंग राजस्थान के राजसमंद में शुरू कर दी गई है।

Mar 06, 2023 / 12:27 pm

Jyoti Singh

pachhattar_ka_chhora_first_poster_out_starrer_randeep_hudda_neena_gupta_film.jpg
पिछले साल ओटीटी पर रिलीज अपनी वेब सीरीज ‘कैट’ से धमाल मचा चुके एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) एक बार फिर गदर मचाने के लिए तैयार हैं। इस बार वे बड़े पर्दे पर नई कलाकारी दिखाने आ रहे है जिसमें उनका साथ इंडस्ट्री की ब्यूटीफुल और दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता देती दिखेंगी। हम बात कर रहे हैं रणदीप हुड्डा और नीना गुप्ता (Neena Gupta) की फिल्म ‘पहचहत्तर का छोरा’ (Pachhattar Ka Chhora) की। जिसकी शूटिंग उन्होंने राजस्थान के राजसमंद में शुरू कर दी है। हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया है।


https://twitter.com/hashtag/PachhattarKaChhora?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म ‘पहचहत्तर का छोरा’ की स्टार कास्ट ने शूटिंग लोकेशन से तस्वीर शेयर की है। इस खास मुहूर्त के दिन राजस्थान व गुजरात की कुछ नामी गिरामी हस्तियां वहां मौजूद रहीं। बता दें कि फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं मशहूर निर्देशक जयंत गिलाटर और इसके निर्माता है कुमार मंगत पाठक। जाहिर है कि निर्देशक जयंत गिलाटर टीवी की दुनिया का एक जाना-पहचाना नाम रहे हैं जिन्हें अलग-अलग सीरियल्स के 4000 से भी अधिक एपिसोड्स के निर्देशन का अनुभव हासिल है।

यह भी पढ़े – जूनियर एनटीआर की NTR30 के लिए जाह्नवी कपूर ने वसूली मेाटी फीस, सुन आपके भी उड़ेगे होश!
आपको याद दिला दें कि जयंत गिलाटर की गुजराती फिल्म ‘नटसम्राट’ भी बड़ी हिट फ़िल्म साबित हुई थी। शबाना आजमी और जूही चावला को लेकर वह इससे पहले भी एख हिंदी फ़िल्म ‘चॉक एंड डस्टर’ बना चुके हैं। अब वह अपनी नई फिल्म ‘पहचहत्तर का छोरा’ ला रहे हैं।

https://twitter.com/RandeepHooda?ref_src=twsrc%5Etfw
इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, मैं आम सी लगनेवाली कहानियों की बजाय हमेशा से ही अलहदा किस्म के विषयों के प्रति आकर्षित होता आया हूं। ‘पचहत्तर का छोरा’ भी उसी श्रेणी में रखी जानेवाली फिल्म है। मैं इसकी शूटिंग शुरू करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मेरे लिए इससे बड़ी ख़ुशी की बात नहीं हो सकती है कि मैं अपनी कहानी को दो उम्दा कलाकारों रणदीप हुड्डा और नीना गुप्ता के माध्यम से पेश करने जा रहा हूं।

यह भी पढ़े – अमिताभ बच्चन को पसलियों में लगी गंभीर चोट, ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान हुए घायल

Hindi News / Entertainment / नीना गुप्ता के लिए ‘पचहत्तर का छोरा’ बने रणदीप हुड्डा, शेयर किया फिल्म का पहला पोस्टर

ट्रेंडिंग वीडियो