scriptKuttey BO Collection : पहले ही दिन फुस्स साबित हुई अर्जुन कपूर की कुत्ते, ओपनिंग डे पर हुई इतनी कमाई | Kuttey Box Office First Day Collection starrer Arjun Kapoor Tabu film also know Varisu Thunivu report | Patrika News
मनोरंजन

Kuttey BO Collection : पहले ही दिन फुस्स साबित हुई अर्जुन कपूर की कुत्ते, ओपनिंग डे पर हुई इतनी कमाई

Kuttey Box Office Collection Day 1 : अर्जुन कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कुत्ते’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म की पहले दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट आ गई है। जिसके हिसाब से फिल्म की शुरुआत काफी धीमी साबित हुई है।

Jan 14, 2023 / 11:06 am

Jyoti Singh

kuttey_box_office_first_day_collection_starrer_arjun_kapoor_tabu_film_also_know_varisu_thunivu_report.jpg

Kuttey Box Office Collection

Arjun Kapoor Kuttey : बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज की फिल्म ‘कुत्ते’ (Kuttey) 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। जैसा कि फिल्म के ट्रेलर को अनुमान लगाया जा रहा था कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और तब्बू (Tabu) सहित मल्टी स्टारर यह फिल्म रिलज होते ही धमाल मचा देगी तो आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं हो सका है। पिछले साल रिलीज हुई रणवीर सिंह की ‘सर्कस’ की तरह ही अर्जुन कपूर की फिल्म कुत्ते भी पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर फुस्स साबित हुई है। वहीं पोंगल पर रिलीज हुई साउथ की फिल्म ‘थुनिवु’ और ‘वरिसु’ के बीच पहले ही दिन से टक्कर देखने को मिल रही है। तो चलिए जानते हैं कि शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस का महारथी कौन बना है।
https://twitter.com/hashtag/Xclusiv?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि अर्जुन कपूर और तब्बू की फिल्म ‘कुत्ते’ (Kuttey) का दर्शकों को काफी समय से इंतजार था। फिल्म का टाइटल जितना मजेदार है, उससे भी गुना ज्यादा ‘कुत्ते’ का ट्रेलर था। जिसे देखने के बाद ही फैंस की एक्साइटमेंट सांतवें आसमान पर थी। लेकिन फिल्म ओपनिंग डे पर दर्शकों की उम्मीदों पर खरी साबित नहीं हुई। मीडिया रिपोर्ट की माने तो ‘कुत्ते’ ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर करीब 1.5 करोड़ की कमाई की है। मल्टी स्टारर फिल्म के लिए ये शुरुआत एवरेज साबित होती है। हालांकि आने वाले ये दोनों दिन फिल्म ‘कुत्ते’ के लिए काफी अहम साबित होगें।
यह भी पढ़े – बुर्ज खलीफा पर आज दिखाया जाएगा पठान का ट्रेलर, पूरी दुनिया देखेगी किंग खान का जलवा

दूसरी ओर विक्टर मुखर्जी के निर्देशन में बनी ‘लकड़बग्घा’ (Lakadbaggha) में भी कई सारे सितारे नजर आए हैं। अंशुमन झा, रिद्धि डोगरा, मिलिंद सोमन और परेश पाहुजा स्टारर फिल्म को ओपनिंग डे पर अच्छी शुरुआत नहीं मिली है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार कहा जा रहा है कि फिल्म का पहले दिन का कारोबार लाखों में ही सिमट गया है।
https://twitter.com/hashtag/Varisu?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस बीच विजय और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘वरिसु’ (Varisu) रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर जलवा दिखा रही है। वम्सि पैदिपल्ली के निर्देशन में बनी इस फिल्म के शुक्रवार को आए आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने 10 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। जिसके बाद फिल्म की कमाई 48.25 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं अजीत कुमार की फिल्म ‘थुनिवु’ (Thunivu) और ‘वरिसु’ में बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देखने को मिल रही है, जिसमें विजय की फिल्म आगे बनी हुई है। एच विनोद के निर्देशन में बनी ‘थुनिवु’ ने कुल कमाई 44.70 करोड़ रुपये कर ली है।

Hindi News/ Entertainment / Kuttey BO Collection : पहले ही दिन फुस्स साबित हुई अर्जुन कपूर की कुत्ते, ओपनिंग डे पर हुई इतनी कमाई

ट्रेंडिंग वीडियो