scriptKulhad Pizza Couple का सुसाइड न्यूज के दौरान सड़क पर रोमांटिक डांस करते वीडियो वायरल | Kulhar Pizza couple MMS leaked after Another romantic video goes viral | Patrika News
मनोरंजन

Kulhad Pizza Couple का सुसाइड न्यूज के दौरान सड़क पर रोमांटिक डांस करते वीडियो वायरल

Kulhad Pizza Couple Video Viral: हाल ही में कुल्हड़ पिज्जा से मशहूर हुए कपल का एक MMS लीक हुआ था अब दोनों का एक रोमांटिक वीडियो सामने आया है।

Oct 02, 2023 / 01:06 pm

Priyanka Dagar

Kulhar Pizza couple MMS leaked after Another romantic video goes viral

कुल्हड़ पिज्जा कपल का हुआ था MMS लीक

Kulhad Pizza Couple: एमएमएस लीक का दर्द झेल रहे कुल्हड़ कपल की सुसाइड की हाल ही में खबरें सामने आई थी। बताया जा रहा था कि जो पंजाबी कपल फूड वीडियो से मशहूर हुआ था उन्होंने अपनी बदनामी के चक्कर में सुसाइड कर लिया है पर ये आत्महत्या की खबर बस एक अफवाह निकली ऐसा दोनों कपल ने कुछ नहीं किया है दोनों एकदम सही सलामत हैं सहज ने खुद सबके सामने आकर इन खबरों को झूठा बताया था। बता दें, जो वीडियो (MMS) लीक हुआ था वो दोनों कपल का निजी पलों का था जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दोनों कपल भी खूब ट्रोल हुए। अब दोनों कपल सहज और गुरप्रीत का एक और वीडियो वायरल हो रहा है।
कुल्हड़ पिज्जा कपल का एक और वीडियो वायरल
ये जो एक और वीडियो सामने आ रहा है उसमें दोनों पति-पत्नी रोमांटिक अंदाज में काफी खुश और मस्ती करते नजर आ रहे हैँ। दोनों की बॉन्डिंग काफी शानदार दिख रही है। इस वीडियों में सहज और गुरप्रीत दोनों सड़क पर रोमांस करते डांस करते देखे जा रहे हैं। हालांकि ये वीडियो काफी पुराना है क्योंकि इस वक्त तो गुरप्रीत सामने भी नहीं आ रहे हैं। जिस वजह से उनके MMS लीक के बाद दोनों के पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं। हालांकि, लीक वीडियो को उनकी लाइफ में किसी बुरे सपने की तरह कहा जा सकता है।

फिलहाल आप देखिए बेहद ही खूबसूरत और क्यूट कपल सहज और गुरप्रीत की ये प्यारी सी वीडियो जो कि इंस्टाग्राम से वायरल हो रही है..
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ogv3s
क्या है पूरा मामला और क्या है अपडेट?
वायरल हुए अपत्तिजनक वीडियो के मामले में सहज अरोड़ा की बहन ने शिकायत दर्ज करवाई थी। FIR में उनकी बहन हरनूर ने कुल्हड़ पिज्जा की दुकान पर काम करने वाली लड़की के साथ काम करने वाले उसके कई और साथियों पर ब्लैकमेलिंग करने और पैसे न देने पर आपत्तिजनक वीडियो को वायरल करने के आरोप लगाए गए थे।
इस मामले में 2 लड़कियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। हालांकि टेक्निकल तौर पर कुछ रिपोर्ट्स अभी आनी बाकी हैं और लगातार मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News / Entertainment / Kulhad Pizza Couple का सुसाइड न्यूज के दौरान सड़क पर रोमांटिक डांस करते वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो