scriptKulhad Pizza Couple Viral Video: कुल्हड़ पिज्जा वाले सहज ने किया सुसाइड, जानें क्या है सच्चाई | Kulhad Pizza Couple Viral Video Sehaj Arora Died By Suicide fake news | Patrika News
मनोरंजन

Kulhad Pizza Couple Viral Video: कुल्हड़ पिज्जा वाले सहज ने किया सुसाइड, जानें क्या है सच्चाई

Kulhad Pizza Couple Viral Video: प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद Kulhad Pizza के सहज ने किया सुसाइड? इंटरनेट पर हो रहीं बातें, जानें क्या है सच्चाई?

Oct 28, 2023 / 08:47 pm

Krishna Pandey

kulhad_pizza_couple_mms_video_controversy_sehaj_gurpreet_.jpg

Kulhad Pizza Couple MMS Controversy: वीडियो लीक होने के बाद लोग लगातार सहज अरोड़ा (Sehaj Arora) और उनकी पत्नी गुरप्रीत कौर को ट्रोल कर रहे हैं।

Kulhad Pizza Couple Video Viral: पंजाब के जालंधर में अपने अनोखे नाम के लिए मशहूर कुल्हड़ पिज्जा कपल आजकल काफी सुर्खियों में है। कुल्हड़ पिज्जा कपल के नाम से प्रसिद्ध सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर ऐसा पहली बार नहीं है जब उनका नाम किसी विवाद में आया है।

इससे पहले भी कई बार मशहूर कुल्हड़ पिज्जा कपल जुड़े विवाद सुर्खियां बन चुके हैं। पहले हथियार रखने और अब वायरल हो रहे वीडियो को लेकर कपल पर काफी निशाना साधा जा रहा है। सोशल मीडिया पर प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद लोग लगातार सहज अरोड़ा (Sehaj Arora) और उनकी पत्नी गुरप्रीत कौर को ट्रोल कर रहे हैं। अभी कुछ दिन ही इस मामले को हुआ है, अब सहज अरोरा की सुसाइड की खबरें वायरल होने लगी।
सहज के सुसाइड को लेकर कुछ लोगों ने यूट्यूब पर वीडियोज़ बनाए हैं। कई वीडियोज़ में यह दावा किया जा रहा है कि प्राइवेट वीडियो लीक विवाद के चलते सहज ने सुसाइड कर लिया है।

इस तरह की बात सामने आने पर सोशल मीडिया पर तहलका मच गया। जब सहज ने अपनी सुसाइड की वीडियोज को सर्कुलेट होते देखा, तो उन्होंने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर करके इस अफवाह पर विराम लगा दिया है कि सुसाइड की न्यूज पूरी तरह फेक है।
उन्होंने 30 सितंबर को फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा। इस पोस्ट में उन्होंने कहा, ‘फेक न्यूज़। बहुत कॉल आ रहे हैं 2 दिन से, प्लीज ये करना बंद करें।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘मीडिया से अपील है कि वे पुराने इंटरव्यू को एडिट करके बिल्कुल न चलाएं।’ सहज ने जनता से भी अपील की और कहा, ‘प्रिय जनता, किसी भी तरह के इंटरव्यू पर भरोसा बिल्कुल न करें।’

सहज ने फेसबुक पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने यूट्यूब पर बनाए गए उनके तमाम सुसाइड के दावे वाले वीडियो को दिखाया है। उन्होंने इन वीडियोज़ पर भरोसा न करने की अपील लोगों से की है।

Hindi News / Entertainment / Kulhad Pizza Couple Viral Video: कुल्हड़ पिज्जा वाले सहज ने किया सुसाइड, जानें क्या है सच्चाई

ट्रेंडिंग वीडियो