scriptमनी लॉन्ड्रिंग केस : पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं जैकलीन फर्नांडिस, रेगुलर बेल पर आज होगी सुनवाई | Jacqueline Fernandez reaches court will hearing on bail in 200 crore money laundering case | Patrika News
मनोरंजन

मनी लॉन्ड्रिंग केस : पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं जैकलीन फर्नांडिस, रेगुलर बेल पर आज होगी सुनवाई

Money Laundering Case : मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की रेगुलर जमानत पर आज पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) सुनवाई करेगी। बता दें कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) केस के चलते बीते सालों से जैकलीन का नाम काफी विवादों में रहा है।

Dec 12, 2022 / 12:45 pm

Jyoti Singh

jacqueline_fernandez_reaches_court_will_hearing_on_bail_in_200_crore_money_laundering_case.png

Jacqueline Fernandez reaches court will hearing on bail in 200 crore money laundering case

Jacqueline Fernandez : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का नाम जब से 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में सामने आया है, उसके बाद से ही एक्ट्रेस सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बीच सोमवार यानी 12 दिसंबर की सुबह-सुबह जैकलीन पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) पहुंची। दरअसल, पटियाला हाउस कोर्ट जैकलीन की रेगुलर बेल को लेकर और उनपर आरोप तय करने को लेकर सुनवाई करने वाला है। बता दें कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) केस के चलते बीते सालों से जैकलीन का नाम काफी विवादों में रहा है।
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez money laundering case) की रेगुलर जमानत पर आज पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) सुनवाई करेगी। समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस सुबह 10 बजे के करीब दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंच चुकी हैं। प्रवर्तन निदेशायल (ED) के अधिकारियों के आने में देरी होने के चलते केस की सुनवाई 11 बजे से शुरू हो सकी। सुकेश चंद्रशेखर के करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी मामले में सह आरोपी जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ आरोप तय करने को लेकर पटियाला हाउस कोर्ट सुनवाई करेगा।
https://twitter.com/ANI/status/1602162629635502080?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि ठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले से नाम जुड़ने के बाद से जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें बढ़ी हैं। इस मामले में बीते महीने 15 नवंबर को कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को 2 लाख के निजी मुचलके के साथ नियमित जमानत दे दी थी। कोर्ट का मानना था कि जांच के दौरान आरोपी को अरेस्ट नहीं किया गया था। इस कारण से ये जमानत देने का मामला बनता है। वहीं इस मामले को लेकर 24 नवंबर को हुई सुनवाई के दौरान कोर्ट ने 12 दिसंबर को जैकलीन फर्नांडिस की किस्मत पर फैसला सुनाने के लिए दिन तय किया था।

Hindi News / Entertainment / मनी लॉन्ड्रिंग केस : पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं जैकलीन फर्नांडिस, रेगुलर बेल पर आज होगी सुनवाई

ट्रेंडिंग वीडियो