scriptगदर 2 की शूटिंग के दौरान सनी देओल के साथ हुआ कुछ ऐसा, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश! | Gadar 2 fame Tara Singh aka Sunny Deol fan fail to recognize him during shooting in Ahmednagar | Patrika News
मनोरंजन

गदर 2 की शूटिंग के दौरान सनी देओल के साथ हुआ कुछ ऐसा, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश!

Gadar 2 Sunny Deol : एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म ‘गदर 2’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म के सेट से कुछ वीडियो तस्वीर लीक हुए थे। अब एक्टर के साथ शूटिंग के बीच कुछ ऐसा हुआ जो हर किसी को हैरान कर देगा।

Mar 05, 2023 / 01:06 pm

Jyoti Singh

gadar_2_fame_tara_singh_aka_sunny_deol_fan_fail_to_recognize_him_during_shooting_in_ahmednagar.png
बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) पिछले काफी समय से अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। उनकी फिल्म का दर्शकों को भी बेसब्री से इंतजार है। साल 2001 में जब ‘गदर’ आई थी तो उसने जबरदस्त सफलता हासिल की थी। ऐसे में फिल्म का सीक्वल आने की खबर ने फैंस को और एक्साइटेड कर दिया है। बता दें कि अपने ढाई किलो के हाथ के लिए फेमस सनी देओल इन दिनों फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। एक बार फिर तारा सिंह अपनी सकीना यानी अमीषा पटेल के साथ दिखाई देंगे। लेकिन शूटिंग के बीच सनी के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे।


https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1632283110766432256?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, सनी देओल ने हाल ही में महाराष्ट्र के अहमदनगर में अपने शूटिंग शेड्यूल से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में बैलगाड़ी पर सवार एक ग्रामीण एक्टर की टीम के सदस्य से मिलता है और उनसे बातचीत करता है। इसके बाद वीडियो में सनी देओल भी दिखाई देते हैं। वे ग्रामीण किसान के साथ बातचीत करते हैं। जाहिर है कि एक्टर की काफी लंबी फैन फॉलोइंग है। लोग उनसे मिलने के लिए बेताब रहते हैं। लेकिन हैरानी तब होती है कि ज वह किसान एक्टर को पहचान नहीं पाता।

यह भी पढ़े – अली गोनी का दिल तोड़कर जैस्मिन भसीन ने सिंगर टोनी कक्कड़ से रचाई शादी, देखें वीडियो
वीडियो में दिख रहा है कि किसान एक्टर से बातचीत कर रहा है लेकिन वह नहीं जानता कि वह सुपरस्टार सनी देओल से बात कर रहा है, इसलिए वह उनसे बड़ी मासूमियत से कहता है, ‘आप सनी देओल जैसे लगते हैं।’ अभिनेता हंसते है और जवाब देते हैं, ‘हां वो ही तो हूं’ और वह आदमी शर्मिंदा हो जाता है, उन्हें न पहचानने के लिए माफी मांगता है।


ग्रामीण ने सनी के पिता धर्मेंद्र के सोशल मीडिया पोस्ट्स की तारीफ की और कहा, ‘आपके पिता जी के वीडियो देखता हूं।’ यह छोटी लेकिन मीठी बातचीत नेटिज़न्स को पसंद आ रही। देओल ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अहमदनगर में गदर की शूटिंग के दौरान।’ फैंस इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक ने लिखा बहुत ही नेचुरल और प्योर वीडियो है ये। तो किसी ने कहा कि आपका दिल बहुत बड़ा है सनी सर। गदर 2 की बात करें तो यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी। फिल्म में सनी, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा दिखाई देंगे।

यह भी पढ़े – पार्टी में उर्फी जावेद का चार्म पड़ा फीका, छोटी बहन अस्फी जावेद ने लूट ली सारी लाइमलाइट

Hindi News / Entertainment / गदर 2 की शूटिंग के दौरान सनी देओल के साथ हुआ कुछ ऐसा, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश!

ट्रेंडिंग वीडियो