scriptसुष्मिता सेन ने अपनी लव लाइफ पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरी जिंदगी में कई बेहतरीन लोग हैं…. | sushmita sen speaks on her love life and relationship with ex boyfriend rohman shawl | Patrika News
बॉलीवुड

सुष्मिता सेन ने अपनी लव लाइफ पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरी जिंदगी में कई बेहतरीन लोग हैं….

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमान शॉल के साथ लव लाइफ को लेकर बात की है।

मुंबईJul 21, 2024 / 11:46 am

Kirti Soni

Sushmita Sen

Sushmita Sen

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। सुष्मिता की पर्सनल लाइफ की अगर बात करें तो उनकी लव लाइफ हमेशा सुर्खियों में रही है। सुष्मिता सेन का कई लोगों के साथ डेटिंग करने में नाम जुड़ा है। सुष्मिता सेन को साल 2018 में 15 साल छोटे इंस्टाग्राम मॉडल से प्यार हुआ था। कपल के रिश्ते के इंडस्ट्री में खूब चर्चा थी। सुष्मिता और रोहमन शॉल ने 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 2021 में अपना रिश्ता खत्म करने की घोषणा कर दी थी। कपल के इस तरह अलग हो जाने पर उनके फैंस काफी दुखी हो गए थे। इसके बाद भी सुष्मिता और रोहमन को एक दूसरे के साथ कई बार स्पॉट किया गया है। कपल के ब्रेकअप के बाद जब फैंस द्वारा इन्हें स्पॉट किया गया तब दोनों के दोबारा डेटिंग की खबरें फिर ने आने लगी थीं। इन सभी खबरों पर अब सुष्मिता ने चुप्पी तोड़ी है।
Sushmita Sen

सुष्मिता सेन से हाल ही में एक पॉडकास्ट में उनके डेटिंग को लेकर सवाल पूछा गया जिसपर एक्ट्रेस ने कहा, “पिछले दो साल से मैं सिंगल हूं या कहा जाए तो 2021 से मैं किसी भी रिलेशनशिप में नहीं हूं। मेरी जिंदगी में कई बेहतरीन लोग हैं जो कि मेरे दोस्त हैं। मैं फिलहाल सिंगल हूं और किसी को डेट नहीं कर रही हूं। कई बार ब्रेक लेना काफी अच्छा होता है। पिछले रिलेशनशिप मेरा पांच साल तक चला जो एक लंबा वक्त था। इसलिए अभी मैं खुद को वक्त देना चाहती हूं।”

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सुष्मिता सेन ने अपनी लव लाइफ पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरी जिंदगी में कई बेहतरीन लोग हैं….

ट्रेंडिंग वीडियो