script9 साल बाद आया ‘बजरंगी भाईजान’ का BTS वीडियो, सलमान खान-मुन्नी को देख लोग बोले मास्टरपीस | Salman Khan Movie Bajrangi Bhaijaan Completes 9 years Makers Shares BTS video | Patrika News
बॉलीवुड

9 साल बाद आया ‘बजरंगी भाईजान’ का BTS वीडियो, सलमान खान-मुन्नी को देख लोग बोले मास्टरपीस

Bajrangi Bhaijaan: सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का एक बीटीएस वीडियो सामने आया है।

मुंबईJul 17, 2024 / 03:36 pm

Jaiprakash Gupta

Salman Khan Movie Bajrangi Bhaijaan Completes 9 years Makers Shares BTS video

Salman Khan Movie Bajrangi Bhaijaan Completes 9 years Makers Shares BTS video

Salman Khan Movie Bajrangi Bhaijaan: बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ को रिलीज हुए पूरे नौ साल हो गए हैं। इस मौके पर फिल्म मेकर्स ने मूवी का एक बिहाइंड द सीन (बीटीएस) वीडियो रिलीज किया है।

बजरंगी भाईजान की स्टारकास्ट

कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ 17 जुलाई 2015 को प्रदर्शित हुई थी। ‘बजरंगी भाईजान’ में सलमान खान, करीना कपूर और हर्षाली मल्होत्रा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। दिल को छू लेने वाली बजरंगी भाईजान की कहानी और जबरदस्त परफॉर्मेंस से दुनिया भर के लोगों के दिलों को जीता है।
यह भी पढ़ें

Sikandar Movie: सलमान खान की फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग शूरू, सेट से LEAK हुई फोटो

Salman Khan Movie Bajrangi Bhaijaan

बजरंगी भाईजान का बीटीएस वीडियो

‘बजरंगी भाईजान’ के नौ साल के सफर को याद करते हुए मेकर्स ने एक बीटीएस वीडियो रिलीज किया है। यह वीडियो दोस्ती और इस खास फिल्म को बनाने में लगी मेहनत को दर्शाता है। इस वीडियो में हल्के-फुल्के तरीके और मजाक मस्ती के बीच बनी फिल्म की झलकियां देखने को मिल रही हैं।
यह भी पढ़ें

Sikandar Update: ‘सिकंदर’ में कैसा होगा सलमान खान का लुक, वायरल फोटो में हो गया रिवील

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस पर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। इसे किसी ने मास्टरपीस तो किसी ने सलमान खान की बेस्ट मूवी बताया है। आप भी देखिए:

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / 9 साल बाद आया ‘बजरंगी भाईजान’ का BTS वीडियो, सलमान खान-मुन्नी को देख लोग बोले मास्टरपीस

ट्रेंडिंग वीडियो