scriptबाॅलीवुड एक्ट्रेस संभावना सेठ का हुआ ये कैसा हाल? चूल्हे पर बना रहीं खाना, गाय का निकाल रहीं दूध | Bhojpuri and Bollywood Actress Sambhavna Seth share village vlog bigg boss fame actress learns cow milking see videos | Patrika News
मनोरंजन

बाॅलीवुड एक्ट्रेस संभावना सेठ का हुआ ये कैसा हाल? चूल्हे पर बना रहीं खाना, गाय का निकाल रहीं दूध

Sambhavna Seth : संभावना सेठ पिछले काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। लेकिन वे सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से कनेक्टेड रहती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में संभावना का देसी अवतार देखकर उनके फैंस भी हैरान हैं।

Apr 04, 2023 / 12:46 pm

Jyoti Singh

bhojpuri_and_bollywood_actress_sambhavna_seth.jpg
भोजपुरी फिल्मों से बाॅलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकीं मशहूर एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) की कुछ तस्वीरें और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। जिन्हें देखने के बाद उनके फैंस भी हैरान रह गए हैं। दरअसल, आइटम नंबर और अपनी जबरदस्त एक्टिंग के जिरए अपने फैंस का दिल लूटने वाली एक्ट्रेस वायरल हो रहे वीडियो में गांव की साधारण महिलाओं की तरह चूल्हे पर खाना बनाती और गाय का दूध निकालती दिख रही हैं। जिसे देखने के बाद संभांवना के फैंस भी काफी हैरान हैं।
आपको बता दें कि संभावना सेठ हाल ही में पति और अपने सास-ससुर के साथ गांव गोरखपुर पहुंची। जहां से उन्होंने अपने गांव की खूबसूरत झलक दिखाते हुए दर्शकों को अपनी जिंदगी से जोड़े रखा। उनका एक वीडियो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है, जिसमें वह गाय का दूध निकालती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सिर पर पल्लू डाले हुए एक्ट्रेस कभी चूल्हे पर रोटी बनाती नजर आ रही हैं तो कभी वह सभी परिवार वालों के साथ गाय का दूध निकालती दिख रही हैं।
यह भी पढ़े – अंबानी की पार्टी में एक फ्रेम में कैद हुए सलमान खान और ऐश्वर्या, देखते ही फैंस बोले- पीछे देखो भाई आपका प्यार

वीडियो में एक्ट्रेस का यह बहू वाला अवतार खूब उनके फैंस को भी पसंद आ रहा है। आप देख सकते हैं कि किस तरह संभावना का यह सादगी भरा लुक किसी को भी अपना कदरदान बना सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए संभावना सेठ ने अपने यूट्यूब चैनल पर लिखा था कि ‘गाय हमारी माता है हमको कुछ नहीं आता है।’ गांव से शेयर किया यह संभावना का नौवां वीडियो था जो कि खूब ट्रेंड कर रहा है।
गौरतलब है कि संभावना सेठ ने भोजपुरी सिनेमा को एक से एक सुपरहिट गाने किए हैं। उन्हें भोजीवुड की आइटम क्वीन कहा जाता था। लेकिन अचानक संभावना सेठ बड़े पर्दे से दूर होती चली गईं। संभावना सेठ ने अपने असफल करियर का जिम्मेदार भोजपुरी सिनेमा की लीड एक्ट्रेस को बताया था। उनका कहना था कि इन एक्ट्रेसेज की वजह से उन्हें भोजपुरी फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया क्योंकि वह फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी कर लिया करती थीं।

Hindi News / Entertainment / बाॅलीवुड एक्ट्रेस संभावना सेठ का हुआ ये कैसा हाल? चूल्हे पर बना रहीं खाना, गाय का निकाल रहीं दूध

ट्रेंडिंग वीडियो