scriptएक्शन लवर्स के लिए ट्रीट होगी ‘बड़े मियां छोटे मियां’, मेकर्स ने जारी किया बीटीएस वीडियो | Bade Miyan Chote Miyan BTS Video Akshay Kumar Ali Abbas Zafar | Patrika News
मनोरंजन

एक्शन लवर्स के लिए ट्रीट होगी ‘बड़े मियां छोटे मियां’, मेकर्स ने जारी किया बीटीएस वीडियो

Bade Miyan Chote Miyan: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मिया छोटे मियां’ का इंतजार दर्शक बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं। एक्शन से भरपूर इस मूवी में को अली अब्बास डायरेक्ट कर रहे हैं। यहां जानिए कैसे इस मूवी के एक्शन सीन शूट किए गए थे।

Feb 09, 2024 / 12:05 pm

Jaiprakash Gupta

bade_miyan_chote_miyan_bts_video.jpg
Bade Miyan Chote Miyan: फेमस डायरेक्टर अली अब्बास जफर की अपकमिंग फिल्म बड़े मिया छोटे मियां का इंतजार दर्शक बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं। एक्शन से भरपूर इस मूवी में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी दिखाई देगी। विलेन के रोल में दिखेंगे साउथ इंडियन स्टार पृथ्वीराज।
फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि ये एक्शन की दुनिया में नए कीर्तिमान खड़े करने जा रही है। इसी की एक झलक फिल्ममेकर्स नेे सोशल मीडिया पर शेयर की है। ये फिल्म का बीटीएस यानी बिहाइंड द सीन वीडियो है।
वीएफएक्स का नाममात्र हुआ इस्तेमाल
इसमें दिखाया गया है कि इस मूवी के एक्शन सीन्स को किस तरह से फिल्माया गया है। वीडियो बहुत ही धांसू है। फिल्म में बहुत कम ही वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है। अक्षय कुमार, अली अब्बास जफर और टाइगर ने इस फिल्म के एक्शन को लेकर अपना नजरिया दर्शकों के साथ शेयर किया है।
रियल हैं सभी एक्शन सीन
सभी चाहते थे कि फिल्म में एक्शन रियल लगे और इसे रियलिस्टिक बनाने के लिए उन्होंने पूरी जान लगा दी है। बमबारी से लेकर गोलीबारी तक सभी को एक्शन डायरेक्टर की देख-रेख में शूट किया गया है। ये वीडियो देख आपको भी इस मूवी को देखने के लिए बेकरार हो जाएंगे। यहां देखिए वीडियो:
https://twitter.com/hashtag/BadeMiyanChoteMiyan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
‘बेड़े मिया छोटे मियां’ इसी साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ. मानुषी छिल्लर जैसे स्टार्स हैं। इसके राइटर और डायरेक्टर अली अब्बास जफर हैं।

Hindi News/ Entertainment / एक्शन लवर्स के लिए ट्रीट होगी ‘बड़े मियां छोटे मियां’, मेकर्स ने जारी किया बीटीएस वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो