scriptअजय देवगन की भोला में अमला पॉल, जिनके एक सीन से मच गया था तहलका | amala paul to make special appearance in ajay devgn film bholaa | Patrika News
मनोरंजन

अजय देवगन की भोला में अमला पॉल, जिनके एक सीन से मच गया था तहलका

अमला फिल्म ‘अदाई’ को लेकर खूब मशहूर हुईं। इस फिल्म में उन्होंने एक इंटेंस न्यूड सीन दिया था जिससे तहलका मच गया था।

Nov 04, 2022 / 01:01 pm

sangita chaturvedi

ba512280-870f-4436-a74c-a98d5a9e2c4a_1.jpeg
अजय देवगन के निर्देशन में बन रही उनकी चौथी फिल्म भोला के निर्माताओं ने घोषणा की है कि दक्षिण की जानी-मानी अभिनेत्री अमला पॉल भी फिल्म में एक विशेष भूमिका निभाएंगी। अजय देवगन फिल्म्स के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से यह जानकारी शेयर की गई है।
अमला शूट से इसके अगले शेड्यूल में जुड़ेंगी, जो दिसंबर से शुरू होने जा रहा है। अमला पॉल फिल्म में एक स्पेशल अपीरिएंस में दिखेंगी। अमला फिल्म ‘अदाई’ को लेकर खूब मशहूर हुईं। इस फिल्म में उन्होंने एक इंटेंस न्यूड सीन दिया था जिससे तहलका मच गया था।
अजय देवगन और तब्बू स्टारर भोला में दक्षिण की खूबसूरत एक्ट्रेस राय लक्ष्मी भी हो सकती हैं। इस फिल्म में वह एक स्पेशल आयटम सॉन्ग कर सकती हैं। राय बहुत अच्छी डांसर हैं और तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं।
हाल ही भोला के सेट पर उन्हें देखा गया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके फिल्म में एक कैमियो डांस नंबर करने के कयास हैं। भोला तमिल फिल्म कैथी की आधिकारिक रीमेक है। फिल्म का निर्देशन धर्मेंद्र शर्मा ने किया है।

Hindi News / Entertainment / अजय देवगन की भोला में अमला पॉल, जिनके एक सीन से मच गया था तहलका

ट्रेंडिंग वीडियो