scriptएक्ट्रेस सना जावेद ने की 11 साल बड़े शोएब मलिक से दूसरी शादी, पहले पति के बारे में पढ़े सब कुछ | Actress Sana Javed married to 11 years older Shoaib Malik for the second time read everything about her first husband | Patrika News
मनोरंजन

एक्ट्रेस सना जावेद ने की 11 साल बड़े शोएब मलिक से दूसरी शादी, पहले पति के बारे में पढ़े सब कुछ

एक्ट्रेस सना जावेद और क्रिकेटर शोएब मलिक की शादी की खबरों ने सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरी हुई हैं। बता दें की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक्ट्रेस के बारे में जानने के लिए एक्ससाइटेड हैं।

Jan 20, 2024 / 01:49 pm

Riya Chaube

sana_javed_first_husband.jpg
सना जावेद एक पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं जो उर्दू टेलीविजन में दिखाई देती हैं। उन्होंने 2012 में शहर-ए-ज़ात से अपनी शुरुआत की और बाद में कई धारावाहिकों में दिखाई दीं। रोमांटिक ड्रामा खानी में मुख्य भूमिका निभाने के बाद उन्हें पहचान मिली, जिसके लिए उन्हें लक्स स्टाइल अवार्ड्स में नामांकन मिला। उन्हें अपने सामाजिक नाटक रुसवाई और डंक के लिए प्रशंसा मिली। वहीं एक्ट्रेस ने अपनी उम्र से 11 साल बड़े क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी कर ली है। बता दें की एक्ट्रेस खुद 30 साल की हैं।

ये थे एक्ट्रेस के पहले पति
एक्ट्रेस ने 2020 में एक निकाह समारोह में पाकिस्तानी अभिनेता और गायक-गीतकार उमैर जसवाल के साथ शादी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वे जल्द ही अलग रहने लगे। सना और उमैर दोनों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से अपनी तस्वीरें भी हटा दीं।

उमैर जसवाल के बारे में
जसवाल ने 2008 में रॉक बैंड क़यास से जुड़कर अपने करियर की शुरुआत की और 2009 में तन्हा और उम्मीद गाने से लोकप्रियता हासिल की। 2013 में उमैर को इंटरनेशनल ह्यूमन राइट्स से पाकिस्तान के यूथ एंबेसडर के रूप में नामित किया गया था। बता दें की उमैर ने टेलीविजन पर अपने अभिनय की शुरुआत धारावाहिक मोर महल (2016) में की, जिसमें मीशा शफी के साथ एक नवाब की मुख्य भूमिका निभाई। एक साल बाद, 2017 में, उमैर ने युद्ध महाकाव्य फिल्म यलघर में कैप्टन उमैर के रूप में अपना लॉलीवुड डेब्यू किया।


यह भी पढ़ें

39 उम्र के आयुष्मान खुराना ने आखिर क्या कर दिया ऐसा, जो लंदन की कंपनी कर रही रिसर्च




Hindi News/ Entertainment / एक्ट्रेस सना जावेद ने की 11 साल बड़े शोएब मलिक से दूसरी शादी, पहले पति के बारे में पढ़े सब कुछ

ट्रेंडिंग वीडियो