scriptUltraviolette F77: 5 साल के इंतज़ार के बाद अगले महीने लॉन्च होगी यह दमदार “मेड इन इंडिया” इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल | Ultraviolette F77 Electric Sports Motorcycle to launch next month | Patrika News
इलेक्ट्रिक व्हीकल्स

Ultraviolette F77: 5 साल के इंतज़ार के बाद अगले महीने लॉन्च होगी यह दमदार “मेड इन इंडिया” इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल

Ultraviolette Automotive Private Limited ने हाल ही में अपनी नई इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल Ultraviolette F77 की ऑफिशियल लॉन्च डेट की जानकारी दी है।

Oct 14, 2022 / 02:13 pm

Tanay Mishra

ultraviolette_f77.jpg

Ultraviolette F77 Electric Sports Bike

भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की लोकप्रियता और डिमांड तेज़ी से बढ़ रही है। इसी के चलते देश-विदेश की कई बड़ी कंपनियों के साथ ही भारत की कई छोटी कंपनियों के साथ ही स्टार्टअप्स भी देश में नए और बेहतरीन इलेक्ट्रिक वाहनों को पेश कर रहे है। ईसिस लिस्ट में अब एक नया नाम जुड़ने वाला है। बेंगलुरु की एक ऑटोमोबाइल कंपनी अल्ट्रावॉयलेट ऑटोमोटिव प्राइवेट लिमिटेड (Ultraviolette Automotive Private Limited) जल्द ही एक नई इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल Ultraviolette F77 लॉन्च करने वाली है।


कब होगी लॉन्च?

पिछले 5 साल से Ultraviolette F77 पर काम चल रहा है। ऐसे में इसके लॉन्च से जुडी चर्चाओं का सिलसिला भी चलता रहा, पर हाल ही में कंपनी ने इसकी ऑफिशियल लॉन्चिंग डेट की घोषणा कर दी है। यह इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल 24 नवंबर यानि की अगले महीने देश में लॉन्च होगी। अल्ट्रावॉयलेट ऑटोमोटिव प्राइवेट लिमिटेड को अपनी नई Ultraviolette F77 इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स बाइक से बहुत उम्मीदें हैं और कंपनी अगले महीने इसकी लॉन्चिंग के ज़रिए मार्केट में धूम मचाने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें

नई कार खरीदने के लिए न करें अगले साल का इंतज़ार, जानिए क्या है कारण



‘मेड इन इंडिया’

अल्ट्रावॉयलेट ऑटोमोटिव प्राइवेट लिमिटेड ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर Ultraviolette F77 के बारे में यह जानकारी भी दी थी कि यह इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल पूरी तरह से ‘मेड इन इंडिया’ होगी।

ultraviolet_f77.jpg


शानदार डिज़ाइन और बेहतरीन फीचर्स

अल्ट्रावॉयलेट ऑटोमोटिव प्राइवेट लिमिटेड ने अपनी इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल Ultraviolette F77 को शानदार डिज़ाइन के साथ दमदार स्पोर्टी लुक दिया गया है। फीचर्स की बात करें, तो रिपोर्ट के अनुसार इस नई इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल में मोबाइल ऐप कनेक्टिविटी, F77 रिमोट डायग्नोस्टिक्स, ओवर-द-एयर (OTA) अपडेट, रीज़नरेटिव ब्रेकिंग, मल्टीपल राइड मोड्स, बाइक ट्रैकिंग, राइड डायग्नोस्टिक्स, स्मार्ट और कनेक्टेड बाइक टेक्नोलॉजी और दूसरे कई बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे।

यह भी पढ़ें

Royal Enfield की इस दमदार बाइक की लॉन्च से पहले फिर दिखी झलक, मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स और कीमत होगी इतनी

Hindi News/ Automobile / Electric Vehicles / Ultraviolette F77: 5 साल के इंतज़ार के बाद अगले महीने लॉन्च होगी यह दमदार “मेड इन इंडिया” इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल

ट्रेंडिंग वीडियो