script‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी ने CBSE 10th Board 2024 में दिखाया अपना कमाल, ट्रोल करने वालों की हुई बोलती बंद | Harshaali Malhotra Scored 83 Percent, CBSE 10th Board 2024 | Patrika News
शिक्षा

‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी ने CBSE 10th Board 2024 में दिखाया अपना कमाल, ट्रोल करने वालों की हुई बोलती बंद

Harshaali Malhotra Scored 83 Percent In CBSE 10th Board 2024: हर्षाली के ट्रोलर्स उन्हें कभी पढ़ने की सलाह देते हैं तो फेल हो जाने की चेतावनी। वहीं अब बोर्ड्स में अच्छे मार्क्स लाकर उन्होंने सभी हेटर्स की बोलती बंद कर दी।

नई दिल्लीMay 17, 2024 / 12:01 pm

Shambhavi Shivani

Harshaali Malhotra Scored 83 Percent
‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी ने बोर्ड परीक्षा में दिखाया अपना कमाल, ट्रोल करने वालों की हुई बोलती बंद 

Harshaali Malhotra Scored 83 Percent In CBSE 10th Board 2024: बजरंगी भाईजान फिल्म में सलमान खान की को-स्टार रही हर्षाली मल्होत्रा इन दिनों चर्चा में हैं। इस बार उनके खबरों में रहने की वजह रील्स या कोई फिल्म नहीं बल्कि सीबीएसई के मार्क्स हैं। सीबीएसई के रिजल्ट के जरिए हर्षाली ने अपने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है। उन्होंने ये साबित कर दिया कि यदि आप ठान लें तो एक साथ दो अलग-अलग क्षेत्रों में भी अपना पैर जमा सकते हैं। 

सीबीएसई ने अच्छे अंक लाकर खुश हैं हर्षाली (CBSE 10th Board 2024) 

सीबीएसई ने 13 मई को 10वीं और 12वीं कक्षा के नतीजे घोषित किए। हर्षाली 10वीं कक्षा में 83 प्रतिशत (Harshaali Malhotra Scored 83 Percent) से पास हुई हैं और उन लोगों की बोलती बंद कर दी, जो उन्हें रील्स बनाने के ट्रोल किया करते थे। पढ़ाई में भी अव्वल लाकर हर्षाली बेहद खुश हैं और उन्होंने अपनी खुशी अपने फैंस और दोस्तों के साथ शेयर किया। 
यह भी पढ़ें

भुवन बाम से लेकर कुशा कपिला तक…किसी ने छोड़ा स्कूल तो किसी के पास है विदेश की डिग्री, जानिए कितने पढ़े-लिखें हैं आपके चहेते इंफ्यूएंसर 

रील्स बनाने की वजह से ट्रोल का सामना करना पड़ता था (Harshaali Malhotra) 

दरअसल, हर्षाली अपने इंस्टाग्राम में कथक डांस के वीडियो शेयर किया करती हैं। ऐसे तो फैंस को उनके हर वीडियोज अच्छे लगते हैं। लेकिन वहीं कुछ लोग हैं, जो उन्हें काफी ट्रोल किया करते हैं। हर्षाली के ट्रोलर्स उन्हें कभी पढ़ने की सलाह देते हैं तो फेल हो जाने की चेतावनी। इस संबंध में उन्होंने एक रील भी शेयर किया, जिसमें लिखा है, “बोर्ड्स है पढ़ लो… रील बनाकर एग्जाम पास नहीं होते हैं… कथक क्लास जाती हो और रील ही बनाती हो।” दूसरे ने लिखा, “पूरे दिन रील ही बनाती हो क्या? पढ़ती भी हो या नहीं।” जाहिर है हर्षाली इस तरह के कॉमेंट से परेशान हो गईं। हालांकि, बोर्डस में जब उनके अच्छे मार्क्स आए तो उन्होंने ट्रोलर्स को आईना दिखाया। 
यह भी पढ़ें

NEET और CUET जैसी बड़ी परीक्षा के कारण होने लगा है स्ट्रेस…एक्सपर्ट ने बताया बचाव के तरीके 

फैंस के साथ खुशियां शेयर की और कहा-धन्यवाद (Harshaali Malhotra Scored 83 Percent)

16 वर्षीय हर्षाली ने इसके बाद एक और रील शेयर किया, जिसमें वो अपनी खुशी जाहिर करती हुई दिखीं। 10वीं कक्षा सीबीएसई में उन्हें 83 प्रतिशत (Harshaali Malhotra Scored 83 Percent) आए हैं। उन्होंने हेटर्स को धन्यवाद भी कहा। हर्षाली ने कहा कि हेटर्स का जवाब देने के लिए उन्होंने पढ़ाई पर भी अपना पूरा ध्यान दिया और आज नतीजा सबके सामने है। 
हर्षाली ने कहा, “ अपनी मुद्राओं में सुधार करने से लेकर अपनी शिक्षा में निपुणता हासिल करने तक, मैं अपनी कथक क्लासेज और पढ़ाई के बीच सही संतुलन बनाने में कामयाब रही। और नतीजा? प्रभावशाली 83% स्कोर! कौन कहता है कि आप रील और रियल दुनिया दोनों में अपने पैर नहीं जमा सकते? उन सभी को हार्दिक धन्यवाद, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और अपना अटूट समर्थन देना जारी रखा।” 

Hindi News/ Education News / ‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी ने CBSE 10th Board 2024 में दिखाया अपना कमाल, ट्रोल करने वालों की हुई बोलती बंद

ट्रेंडिंग वीडियो