scriptRajasthan Crime: धौलपुर में हरिद्वार निवासी युवती के साथ गैंगरेप, रात को चमका देकर निकली युवती ने पुलिस को बताई आपबीती | Rajasthan Crime: Haridwar resident girl gang raped in Dholpur | Patrika News
धौलपुर

Rajasthan Crime: धौलपुर में हरिद्वार निवासी युवती के साथ गैंगरेप, रात को चमका देकर निकली युवती ने पुलिस को बताई आपबीती

Dholpur News: युवती का कहना है कि तीनों युवक उसे बहला कर एक गांव के खण्डहरनुमा मकान में ले गए, जहां पर युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। युवक सो गए तो युवती चमका देकर बाहर निकल गई।

धौलपुरAug 25, 2024 / 12:17 pm

Santosh Trivedi

dholpur rape case

धौलपुर. घटना स्थल पर जांच करती पुलिस टीम।

Dholpur News: नौकरी का झांसा देकर एक युवती को जिले के मनियां थाना इलाके में बुलाकर तीन युवकों के सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीड़िता शुक्रवार-शनिवार देर रात चकमा देकर निकल आई और फिर पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। उधर, पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करा उसके बयान दर्ज कराए हैं। जांच सीओ मनियां राजेश कुमार शर्मा को सौंपी है।

पुलिस ने बताया कि हरिद्वार निवासी युवती ने अपने परिचित दिल्ली निवासी युवक से नौकरी के लिए बात की। जिस पर उसने नम्बर देकर किसी युवक से संपर्क करने के लिए कहा। बताया जा रहा है कि युवती ने बताए नम्बर पर संपर्क किया और गुरुवार को जिले के मनियां इलाके में पहुंच गई। जहां युवक उसे अपने साथ ले गया और साथ में दो और युवक थे।

युवती का कहना है कि तीनों युवक उसे बहला कर एक गांव के खण्डहरनुमा मकान में ले गए, जहां पर शुक्रवार रात युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। युवक सो गए तो युवती चमका देकर बाहर निकल गई। इसके बाद युवती ने मनियां पुलिस का नम्बर सर्च किया और मोबाइल से सूचना दी। पुलिस तलाश करते हुए शनिवार सुबह पहुंची और थाने ले गई। जहां पर उसने आपबीती बताई।
यह भी पढ़ें

नर्स बताकर युवती ने दोस्ती कर ऐसा फंसाया कि अब थाने के चक्कर काट रहा युवक



युवती के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप किया है। रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपित युवकों की तलाश की जा रही है। युवती को नौकरी के नाम पर झांसा देकर बुलाया था।
– नरेश शर्मा, थाना प्रभारी मनियां

Hindi News/ Dholpur / Rajasthan Crime: धौलपुर में हरिद्वार निवासी युवती के साथ गैंगरेप, रात को चमका देकर निकली युवती ने पुलिस को बताई आपबीती

ट्रेंडिंग वीडियो