scriptमां-बेटी ने सरकारी टीचर को बनाया हनी ट्रैप का शिकार, पहले स्कूटी व 50 हजार लिए, फिर 12.50 लाख की डिमांड | mother and daughter made a government teacher a victim of honey trap in dholpur | Patrika News
धौलपुर

मां-बेटी ने सरकारी टीचर को बनाया हनी ट्रैप का शिकार, पहले स्कूटी व 50 हजार लिए, फिर 12.50 लाख की डिमांड

पुलिस ने हैनी ट्रैप के मामले का खुलासा करते हुए मां-बेटी और दलाल को गिरफ्तार किया है। आरोपित मां-बेटी ने सरकारी शिक्षक से पहले 50 हजार रुपए और स्कूटी ले ली। फिर और डिमांड करने लगे।

धौलपुरOct 27, 2024 / 07:02 pm

Kamlesh Sharma

Honey Trap
धौलपुर। कोतवाली थाना पुलिस ने हैनी ट्रैप के मामले का खुलासा करते हुए मां-बेटी और दलाल को गिरफ्तार किया है। आरोपित मां-बेटी ने सरकारी शिक्षक से पहले 50 हजार रुपए और स्कूटी ले ली। फिर और डिमांड करने लगे। शिक्षक के खिलाफ दर्ज रिपोर्ट में राजीनामा करने के लिए 12.50 लाख रुपए में सौदा हुआ। पुलिस को मामले की जानकारी मिलने पर उसने बैंक में राशि जमा कराने के दौरान आरोपित लडक़ी की मां और दलाल को गिरफ्तार कर नकदी जब्त कर ली।
थाना प्रभारी प्रमेन्द्र कुमार रावत ने बताया कि कोतवाली थाने में 28 सितम्बर सरकारी शिक्षक देवेन्द्र की पत्नी रिंकी ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें बताया कि उसके पति गर्मियों की छुट्टी में गरीब विद्यार्थियों को घर पर फिजिक्स पढ़ाते हैं। मां के कहने पर एक लड़की को भी फिजिक्स की पढ़ाई कराई थी। स्कूल खुलने पर पढ़ाना बंद कर दिया। इसके बाद लडक़ी व उसकी मां शिक्षक से पारिवारिक स्थिति का हवाला देते हुए अप्रत्याशित मांग करने लगे और घर पर आकर झगड़ा शुरू कर दिया।
धमकी दी कि पैसे नहीं दिए तो उसे झूठे केस में फंसा देंगे। लड़की ने महिला थाने पर उसके खिलाफ एक रिपोर्ट दर्ज करा दी। जिस पर उसने लड़की व उसकी मां की डिमांड पर 50 हजार रुपए और एक स्कूटी दे दी। इसके बाद लड़की, उसकी मां और दलाल राकेश के जरिए वापस पैसों की मांग शुरू कर दी। दलाल के जरिए लड़की व उसकी मां से 12.50 लाख रुपए का सौदा हुआ।
नकदी शहर की बैंक शाखा में लड़की के खाते में जमा किए जा रहे थे। इसकी सूचना डीएसटी टीम ने सीओ एससीएसटी सेल के साथ बैंक में कार्रवाई कर मौके से लड़की वर्षा उर्फ नैना, मां सुनीता तथा दलाल राकेश ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से 12.50 लाख रुपए जब्त कर मामला दर्ज किया है।

Hindi News / Dholpur / मां-बेटी ने सरकारी टीचर को बनाया हनी ट्रैप का शिकार, पहले स्कूटी व 50 हजार लिए, फिर 12.50 लाख की डिमांड

ट्रेंडिंग वीडियो