scriptराजस्थान में शूट हुई ये नई वेब सीरीज, इस तारीख को ओटीटी प्लेटफार्म पर हो रही रिलीज | Dholpur pilgrimage center Machkund will seen in web series Sweet Karam Coffee, released on 6 July, Rajasthan | Patrika News
धौलपुर

राजस्थान में शूट हुई ये नई वेब सीरीज, इस तारीख को ओटीटी प्लेटफार्म पर हो रही रिलीज

सिनेमा की दुनिया पूरी तरह से बदल गई है। पहले दो से तीन घंटे में पूरी फिल्म समाप्त हो जाती थी लेकिन अब वेब सीरीज आने के बाद फिल्म एपिसोड की तरह चलती है। वेब सीरीज को पसंद करने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है।

धौलपुरJul 02, 2023 / 12:46 pm

Kirti Verma

dholpur


धौलपुर/ पत्रिका. सिनेमा की दुनिया पूरी तरह से बदल गई है। पहले दो से तीन घंटे में पूरी फिल्म समाप्त हो जाती थी लेकिन अब वेब सीरीज आने के बाद फिल्म एपिसोड की तरह चलती है। वेब सीरीज को पसंद करने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसके चलते वेब सीरीज तेजी से अलग-अलग विषयों पर बन रही हैं। ऐसी ही एक वेब सीरीज आगामी 6 जुलाई को एक ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने जा रही है। सीरिज का नाम स्वीट करम कॉफी है। जिसमें कुछ दृश्यों में धौलपुर भी नजर आएगा।

प्रमुख रूप से मचकुण्ड शामिल है। इस सीरीज में अलग-अलग पीढिय़ों की महिलाओं के बारे में बताया है। ये महिलाएं अपनी पुरानी पहचान, आत्मसम्मान और जीने की प्रेरणा को फिर से पाने की कोशिश करती है। इसकी शूटिंग धौलपुर के ऐतिहासिक मचकुण्ड सरोवर में भी बीते माह पूर्व हुई थी। जिसमें मचकुण्ड के कई दृश्य को शामिल किया गया है। यह वेब सीरीज 6 जुलाई को ओटीटी पर रिलीज होगी जिसका ट्रेलर लांच कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में डॉक्टरों ने फिर किया कमाल, बिना चीर- फाड़ बंद कर दिए दिल के दो छेद



ओटीटी पर इन्होंने किया डेब्यू
स्वीट करम कॉफी एक तमिल वेब शृंखला है जो बेजॉय नांबियार, कृष्णा मारीमुथु और नवोदित स्वाति रघुरामन की ओर से संयुक्त रूप से निर्देशित है। वेब सीरीज में दिग्गज अदाकार लक्ष्मी इस सीरीज में ओटीटी पर डेब्यू कर रही हैं।

इसके साथ ही वह कई दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं लेकिन इस सीरीज से ओटीटी पर कदम रखना उनके लिए अलग है। मधु कई बॉलीवुड फिल्मों मे भी काम कर चुकी हैं। जिसमे सुपरहिट मूवी फूल और कांटे सहित अन्य में भी काम किया है।

फिल्मकारों का पसंदीदा स्थल है मचकुण्ड
तीर्थ स्थल मचकुण्ड सरोवर फिल्मकारों का पसंदीदा स्थल रहा है। इससे पहले भी यहां पर शूटिंग हो चुकी हैं। पिछले कुछ समय में यहां पर धारावाहिकों की शूटिंग हुई हैं। इसी तरह चंबल और बीहड़ भी निर्देशक-निर्माताओं को लुभाते रहे हैं।

Hindi News/ Dholpur / राजस्थान में शूट हुई ये नई वेब सीरीज, इस तारीख को ओटीटी प्लेटफार्म पर हो रही रिलीज

ट्रेंडिंग वीडियो