scriptचोरी करने घुसे अज्ञात जने ने की फायरिंग, युवती घायल | An unknown person who entered to steal opened fire, a girl was injured | Patrika News
धौलपुर

चोरी करने घुसे अज्ञात जने ने की फायरिंग, युवती घायल

रात में चोरी की नीयत से घुसे अज्ञात जनों ने एक घर को निशाना बनाया। अज्ञात जनों ने महिला और उसकी बेटी के जाग जाने पर फायरिंग कर दी। घटना में युवती के गोली लगने से वह घायल हो गई।

धौलपुरSep 17, 2024 / 06:14 pm

Naresh

चोरी करने घुसे अज्ञात जने ने की फायरिंग, युवती घायल An unknown person who entered to steal opened fire, a girl was injured
– राजाखेड़ा के गांव सोनपाल का पुरा की घटना

dholpur. राजाखेड़ा क्षेत्र में पिछले लगभग दो सप्ताह से बदमाशों का आंतक फिर से बढ़ गया है। चोर ग्रामीण क्षेत्र में लोगों में दहशत फैलाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही मामला थाना क्षेत्र के सोनपाल का पुरा गांव का सामने आया है। यहां रविवार रात में चोरी की नीयत से घुसे अज्ञात जनों ने एक घर को निशाना बनाया। अज्ञात जनों ने महिला और उसकी बेटी के जाग जाने पर फायरिंग कर दी। घटना में युवती के गोली लगने से वह घायल हो गई। शोर होने पर ग्रामीण एकत्र होने लगे तो बदमाश अंधेरे में भाग निकले।
पीडि़त कमल सिंह पुत्र हरिसिंह बघेल निवासी सोनपाल का पुरा ने तहरीर देते हुए बताया कि रविवार रात करीब 11 बजे अपने परिवार के साथ ताऊ के घर पड़ोस में गए थे। ताऊ के लडक़े की मृत्यु हो गई थी। करीब साढ़े ग्यारह बजे पास के बाजरा के खेत मे टॉर्च जैसा प्रकाश नजर आया जिस पर उसकी बेटी व पत्नी अपने घर आए। मैंने बेटी से कहा कि कूलर बन्द कर दो कुछ हलचल हो रही है। कूलर बन्द करने पर वापस मुडऩे पर छत पर 3 लोग खड़े दिखाई दिए। जिन्हें देखकर बेटी ने बोला कि पापा चोर खड़े हुए हैं। इस बीच अज्ञात जनों ने बेटी के ऊपर फायरिंग कर दी, जिससे वह घायल हो गई। आवाज सुनकर ग्रामीण एकत्र होने लगे जिस पर अज्ञात जने भाग निकले। ग्रामीणों ने ढूंढने का प्रयास किया तो वहां कोई नहीं दिखा।
लगातार चोरियों से पुलिस पर भरोसा खत्म

पिछले एक पखवाड़े से चोर आधा दर्जन चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं लेकिन चोरी के प्रकरणों मे पुलिस के हाथ लंबे समय से खाली बने हुए हैं। ऐसे में अब अपनी सुरक्षा को लेकर नागरिक असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। लोग पुलिस पर सवाल खड़ा कर रहे हैं।

Hindi News / Dholpur / चोरी करने घुसे अज्ञात जने ने की फायरिंग, युवती घायल

ट्रेंडिंग वीडियो