scriptदर्जन भर बदमाशों ने निजी क्लीनिक संचालक से की मारपीट | A dozen miscreants beat up the operator of a private clinic | Patrika News
धौलपुर

दर्जन भर बदमाशों ने निजी क्लीनिक संचालक से की मारपीट

सैंपऊ कस्बे के एक निजी क्लीनिक संचालक के साथ आगरा से आते समय बसई नवाब के बाइपास पर अज्ञात लोगों ने एक राय होकर गाड़ी को रोक लिया और सवार व्यक्ति पर हमला बोल दिया।

धौलपुरOct 22, 2024 / 06:40 pm

Naresh

दर्जन भर बदमाशों ने निजी क्लीनिक संचालक से की मारपीट A dozen miscreants beat up the private clinic operator
क्लीनिक संचालक बुरी तरह घायल

बसई नवाब स्थित नवीन बाईपास का मामला

dholpur, सैंपऊ कस्बे के एक निजी क्लीनिक संचालक के साथ आगरा से आते समय बसई नवाब के बाइपास पर अज्ञात लोगों ने एक राय होकर गाड़ी को रोक लिया और सवार व्यक्ति पर हमला बोल दिया। करीब आधा दर्जन लोगों ने गाड़ी सवार व्यक्ति के साथ हॉकी व डंडों से मारपीट कर वारदात को अंजाम दिया है।
इस दरमियान आगरा से सैंपऊ क्लीनिक जा रहा निजी क्लीनिक संचालक बीपी तोमर घायल हुआ है तथा उसकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है। पुलिस कंट्रोल रूम पर आसपास के लोगों ने फायरिंग होने की जानकारी देते हुए कॉल किया गया तभी पुलिस महकमे में हडक़ंप मच गया। कौलारी थाना इलाके में हुई घटना की जानकारी मिलते ही सैंपऊ व कौलारी दोनो थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना का जायजा लिया। पुलिस ने बताया कि फायरिंग की सूचना झूठी निकली है। मारपीट का मामला है। घायल को अस्पताल पहुंचाकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
बताया गया है कि कार व अलग-अलग यूपी नंबर की दो बाइकों पर सवार होकर आए अज्ञात लोगों ने इस मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। कार्यवाहक थाना अधिकारी सत्य प्रकाश शर्मा ने बताया कि पीडि़त की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिस पर पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।

Hindi News / Dholpur / दर्जन भर बदमाशों ने निजी क्लीनिक संचालक से की मारपीट

ट्रेंडिंग वीडियो