script10 हजार का इनामी बदमाश चंदीलपुरा के जंगल से गिरफ्तार | A criminal with a reward of Rs 10,000 was arrested from the jungle of Chandilpura | Patrika News
धौलपुर

10 हजार का इनामी बदमाश चंदीलपुरा के जंगल से गिरफ्तार

– हार्डकोर अपराधी पर दर्ज हैं आधा दर्जन मुकदमे

dholpur, बाड़ी उपखण्ड की बसई डांग थाना पुलिस ने 10 हजार के इनामी हार्डकोर अपराधी जगदीश गुर्जर को चंदीलपुरा के जंगल से गिरफ्तार किया है। कार्रवाई में क्यूआरटी टीम की भी खासी भूमिका रही है।

धौलपुरMay 12, 2024 / 06:24 pm

Naresh

10 हजार का इनामी बदमाश चंदीलपुरा के जंगल से गिरफ्तार Criminal carrying reward of Rs 10,000 arrested from Chandilpura forest
– हार्डकोर अपराधी पर दर्ज हैं आधा दर्जन मुकदमे

dholpur, बाड़ी उपखण्ड की बसई डांग थाना पुलिस ने 10 हजार के इनामी हार्डकोर अपराधी जगदीश गुर्जर को चंदीलपुरा के जंगल से गिरफ्तार किया है। कार्रवाई में क्यूआरटी टीम की भी खासी भूमिका रही है। बदमाश कुछ समय से पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था। पकड़े गए बदमाश पर करीब आधा दर्जन मुकदमा दर्ज हैं।
थाना प्रभारी घनश्याम सिंह ने बताया कि जिले में बदमाशों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया स्थानीय पुलिस को जरिए मुखबिर से सूचना मिली कि इनामी हार्डकोर अपराधी जगदीश गुर्जर पुत्र दाताराम गुर्जर चंदीलपुरा के जंगल में वारदात के इरादे से छिपा है। जिस पर बाड़ी एएसपी (एडीएफ) नरेन्द्र कुमार के सुपरविजन में मुखबिर की निशानदेई पर क्यूआरटी टीम के साथ कार्रवाई की गई। पुलिस टीम ने चंदीलपुरा के जंगल में घाटी के पास सुनियोजित तरीके से घेराबंदी कर शातिर बदमाश जगदीश गुर्जर को धरदबोचा। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया बदमाश के खिलाफ हत्या के प्रयास, राजकार्य में बाधा, अवैध हथियार सहित तमाम धाराओं में जिले के विभिन्न पुलिस थानों में मुकदमा दर्ज हैं।

Hindi News/ Dholpur / 10 हजार का इनामी बदमाश चंदीलपुरा के जंगल से गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो