scriptVIDEO पुलिस ने बालाजी होटल से पकड़े धार के रसूखदार सटोरिए | Police caught Dhar's famous bookies from Balaji Hotel | Patrika News
धार

VIDEO पुलिस ने बालाजी होटल से पकड़े धार के रसूखदार सटोरिए

लाखों का हिसाब मिला, अचानक हुई कार्रवाई

धारJul 10, 2021 / 08:59 pm

Amit S mandloi

VIDEO पुलिस ने बालाजी होटल से पकड़े धार के रसूखदार सटोरिए

VIDEO पुलिस ने बालाजी होटल से पकड़े धार के रसूखदार सटोरिए

धार.
नगर के त्रिमूर्ति चौराहे पर पाश होटल बालाजी में क्रिकेट का सटटा पुलिस ने पकडा है। ये शहर के रसूखदार है और लंबे अरसे से संचालन कररहे थे। यहां से शहर के पांच कुख्यातों को पकडा है। यहां पर 30 से 40 लाख रुपए के हिसाब के अलावा अन्य सामग्री पुलिस ने जब्त की है।
टीआई कोतवाली कमलसिंह पंवार ने बताया कि कार्रवाई पुलिस अधीक्षक आदित्यप्रतापसिंह के निर्देश पर की है। मुखबीर से त्रिमूर्ति नगर स्थित बालाजी होटल में क्रिकेट के सटटे की सूचना मिली थी। हालांकि यहां पर लंबे अरसे से क्रिकेट का सटटा संचालित किया जा रहा है, । एसपी के निर्देश पर कोतवाली टीआई कमलसिंह ने कार्रवाई कर दी।
टीआईने बताया कि कार्रवाई शनिवार शाम साढे छह से सात के बीच हुई है। दबिश में राजू राठौर, अशोक राठौर, आनंद अग्रवाल, अंकित मकवाना और विक्रम पंवार को पकडा है। यहां से 30 से 40 लाख के क्रिकेट के सटटे का हिसाब मिला है। इसके अलावा अन्य सामग्री भी जब्त की है। बताया जाता है अभी एकपेन ड्राइव और खुलन बाकी है जिसमें भी लाखों का हिसाब मिल सकता है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x82lkcp

Hindi News/ Dhar / VIDEO पुलिस ने बालाजी होटल से पकड़े धार के रसूखदार सटोरिए

ट्रेंडिंग वीडियो