scriptCG Road Accident: बेकाबू ट्रक ने बाइक को 20 फ़ीट तक घसीटा, युवक की मौके पर हो गई मौत | Uncontrolled truck dragged the bike for 20 feet, the young man died on the spot | Patrika News
धमतरी

CG Road Accident: बेकाबू ट्रक ने बाइक को 20 फ़ीट तक घसीटा, युवक की मौके पर हो गई मौत

CG Road Accident: ट्रक ने बाइक सवार को चपेट में ले लिया। घटना में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। इधर हादसे से ग्रामीणों में आक्रोश बढ़ गया। घंटे भर तक सड़क में जाम लग गया।

धमतरीOct 25, 2024 / 05:54 pm

Love Sonkar

CG Road Accident
CG Road Accident: बोरई मार्ग में ट्रक ने बाइक सवार को चपेट में ले लिया। घटना में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। इधर हादसे से ग्रामीणों में आक्रोश बढ़ गया। घंटे भर तक सड़क में जाम लग गया।
यह भी पढ़ें

CG Accident: तेज रफ़्तार ट्रक की चपेट में मासूम, सड़क पार करने के दौरान हुआ हादसा

बोरई पुलिस ने बताया कि गुरूवार को गिट्टी भरे ट्रक क्रमांक-सीजी-08-एए-8883 ने बाइक क्रमांक-सीजी-05-एएच-2523 को चपेट में ले लिया। ढाल में ट्रक का ब्रेक फेल हो जाने से बाइक सवार को लगभग 20 फीट तक घसीटते हुए सड़क से उतरकर जंगल में घुस गया। गंभीर रूप से घायल बाइक चालक अमलीडीह निवासी रितेश नेताम की मौत हो गई।

रूट डायवर्ट होने से बढ़ा खतरा

केशकाल घाटी में सड़क निर्माण कार्य चल रहा है। इसे लेकर रूट डायवर्ट किया गया है। बोरई होते नगरी-धमतरी मार्ग में वाहनों का दबाव लगभग 3 गुना बढ़ गया है। सड़कों में जाम लग रही है। वहीं दुर्घटना की संभावना बनी हुई है। लगातार दुर्घटना की खबरे भी आ रही है। वहीं ओवरलोड मालवाहक गाड़ियों से सड़क खराब हो रही है। सड़क की हालत बेहद खराब हो चुकी है। बड़े-बड़े गड्ढों के कारण हादसे की आशंका बनी हुई है।

Hindi News / Dhamtari / CG Road Accident: बेकाबू ट्रक ने बाइक को 20 फ़ीट तक घसीटा, युवक की मौके पर हो गई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो