scriptDhamtari News: छात्रावास में मासूम की मौत, स्वतंत्रता दिवस मनाने के बाद बिगड़ी थी तबियत…मचा कोहराम | Dhamtari News: Innocent dies in hostel | Patrika News
धमतरी

Dhamtari News: छात्रावास में मासूम की मौत, स्वतंत्रता दिवस मनाने के बाद बिगड़ी थी तबियत…मचा कोहराम

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले से बड़ी खबर सामने आई है। जहां आदिवासी बालक छात्रावास में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र की मौत हो गयी।

धमतरीAug 18, 2024 / 02:05 pm

Khyati Parihar

Dhamtari News
Dhamtari News: धमतरी के शासकीय आदिवासी बालक छात्रावास करैहा में 15 अगस्त को झंडा फहराने के बाद एक बच्चे की तबियत अचानक बिगड़ गई। उल्टी-दस्त की शिकायत होने से बच्चे को करैहा के स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया, जहां बच्चे की स्थिति को देखते हुए उसे डाक्टरों ने नरहरपुर रेफर कर दिया। यहां डाक्टरों ने जांच के बाद बच्चे को मृत घोषित कर दिया।
जानकारी के मुताबिक पूरा घटनाक्रम धमतरी जिले आदिवासी बालक आश्रम करैहा की है। बताया जा रहा है कि 7 वर्षीय छात्र ओमन नेताम कक्षा दूसरी का छात्र था। इसी वर्ष उसने छात्रावास में प्रवेश लिया था। छात्र ओमन नेताम का बीते 14 अगस्त बुधवार को तेज बुखार की शिकायत थी। बुखार आने के बाद हॉस्टल प्रबंधन द्वारा बच्चे को अस्पताल ले जाने के बजाये पैरासिटामॉल टेबलेट दे दिया गया।
यह भी पढ़ें

Chhattisgarh News: डिप्टी सीएम शर्मा का बड़ा ऐलान! 1200 से अधिक शहीद जवानों का बनेगा स्मारक, मिलेगी सरकारी नौकरी…

इसके बाद अगले दिन गुरुवार की सुबह 15 अगस्त को हाॅस्टल के सभी लोग स्वतंत्रता दिवस मनाने में व्यस्त हो गये। इस दौरान छात्र ओमन नेताम की तबियत ज्यादा खराब हो गयी। इसके बाद ओमन को उल्टी-दस्त होने लगी। फिलहाल मौत का वास्तविक कारण स्पष्ट नहीं हुआ है।

Hindi News/ Dhamtari / Dhamtari News: छात्रावास में मासूम की मौत, स्वतंत्रता दिवस मनाने के बाद बिगड़ी थी तबियत…मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो