scriptजंगल में मिली युवक की खून से सनी लाश.. बगल में था पिस्तोल, इलाके में फैली सनसनी | Dead body of a young man found in the forest, sensation spread in area | Patrika News
धमतरी

जंगल में मिली युवक की खून से सनी लाश.. बगल में था पिस्तोल, इलाके में फैली सनसनी

Crime News : धमतरी से 10 किमी दूर ग्राम बरारी के जंगल में संदेहास्पद स्थिति में लाश मिलने से सनसनी फैल गई।

धमतरीSep 04, 2023 / 04:25 pm

Kanakdurga jha

जंगल में मिली युवक की लाश, इलाके में फैली सनसनी

जंगल में मिली युवक की लाश, इलाके में फैली सनसनी

धमतरी। Crime News : स्थानीय शिव चौक निवासी युवक आकाश मिश्रा उर्फ सन्नी (28) पिता स्व. दीपक मिश्रा की धमतरी से 10 किमी दूर ग्राम बरारी के जंगल में संदेहास्पद स्थिति में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि उसकी मौत का कारण क्या है। पुलिस के अनुसार यह घटना रविवार की देर शाम करीब 5 बजे की है। युवक आकाश मिश्रा उर्फ सन्नी दोपहर करीब 2 बजे अपनी मोटर साइकिल से घर से आ रहा हूं कहकर निकला था।
यह भी पढ़ें : CG के इस यूनिवर्सिटी में छात्रों के लिए आई नई शिक्षा नीति, अब क्षेत्रीय भाषाओं की होगी पढ़ाई, जानिए सिलेबस

इसके बाद शाम को खबर मिली कि उसकी लाश धमतरी से करीब 10 किमी दूर ग्राम बरारी के जंगल में मिली है। शव के पास ही एक पिस्टल भी मिली है। यह खबर मिलते ही मौके पर डीएसपी केके वाजपेयी, कोतवाली टीआई बृजेश तिवारी दलबल के साथ वहां पहुंच गए। पुलिस ने बताया कि उसके दाईं ओर सिर में गोली का निशान है, जहां से बड़ी मात्रा में रक्त्रास्व हुआ है। खून उसके चेहरे और शरीर के अन्य हिस्से में भी फैल गया। घटना के समय वह नीले रंग की जींस और चेक शर्ट तथा हाथ में कड़ा पहना हुआ था। पुलिस ने शव का पंचनामा कर रात करीब 9 बजे जिला अस्पताल ले आया। यहां उसे मच्र्युरी में रखा गया है। बड़ी तादात में वार्डवासी और परिजन भी वहां पहुंच गए है।
यह भी पढ़ें : CG Election 2023 : प्रत्याशियों के टिकट को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में आक्रोश, विधायक के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

कई सवाल उठ रहे

पुलिस ने बताया कि उसके पिता दीपक मिश्रा की पूर्व में ही मौत हो चुकी है। वह अपनी तीन बहनों में सबसे छोटा था। इस घटना से पूरा परिवार सदमे में है। उधर, युवक सन्नी की मौत को लेकर तरह-तरह की चर्चा व्याप्त है। घटनास्थल पर वह अकेला गया था या और कोई उसके साथ था। पुलिस पतासाजी कर रही है। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या मान कर चल रही है। कुछ लोगों का कहना है कि प्रेम प्रसंग के चलते यह घटना हुई होगी। बहरहाल, पुलिस जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।
यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में शराब पीने से दो सगे भाई समेत तीन युवकों की मौत, 3 माह में 8 लोगों ने गंवाई जान

पिस्टल का रहस्य

युवक ने पिस्टल कहां से लाया, इसके बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है। परिजनों ने इस मामले में अनभिज्ञता प्रकट की है। पुलिस ने उसका मोबाइल बरामद कर लिया है। अंतिम बार उसने किस-किस से बातचीत की, कॉल डिटेल खंगाला जाएगा।
युवक की लाश मिलने के बाद पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है। कुछ लोगों से पूछताछ भी की गई है। घटना स्थल से एक पिस्टल और मोबाइल बरामद किया गया है।
– केके वाजपेयी, डीएसपी

Hindi News/ Dhamtari / जंगल में मिली युवक की खून से सनी लाश.. बगल में था पिस्तोल, इलाके में फैली सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो