scriptCG News: दुर्गा विसर्जन में हुआ बड़ा हादसा, हाईटेंशन तार से टकराया डांग… करंट लगने से बच्चे समेत 9 घायल | CG News: Major accident occurred during Durga | Patrika News
धमतरी

CG News: दुर्गा विसर्जन में हुआ बड़ा हादसा, हाईटेंशन तार से टकराया डांग… करंट लगने से बच्चे समेत 9 घायल

CG News: धमतरी जिले में दुर्गा विसर्जन के दौरान करंट की चपेट में आने से 9 ग्रामीण घायल हो गए। घायलों को गुरुर और जिला अस्पताल धमतरी में भर्ती किया गया है।

धमतरीOct 13, 2024 / 09:22 am

Shradha Jaiswal

current
CG News: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में दुर्गा विसर्जन के दौरान करंट की चपेट में आने से 9 ग्रामीण घायल हो गए। घायलों को गुरुर और जिला अस्पताल धमतरी में भर्ती किया गया है। शनिवार सुबह बालोद जिले के ग्राम कंवर में दुर्गा विसर्जन यात्रा निकली थी। भक्त झूमते- नाचते चल रहे थे। इसी दौरान कुछ भक्तों पर देवी आ गईंं।
यह भी पढ़ें

CG Accident: बस और कार में आमने-सामने भिड़ंत, यात्रियों में मची चीख-पुकार

CG News: घायलों का गुरुर और धमतरी में चल रहा इलाज

CG News: इसी दौरान डांग के ऊपर लगे पीतल का कलश हाईटेंशन तार से टकरा गया। तार से टकराते ही हाईटेंशन तार टूटकर नीचे गिर गया और 9 लोग इसकी चपेट में आ गए। 4 घायलों को बालोद जिले के गुरुर अस्पताल और 5 घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। घायलों में 2 बच्चे भी शामिल हैं। धमतरी जिला अस्पताल में परमेश्वर पटेल, धनराज पटेल,सागर साहू और 2 बच्चे भर्ती हैं। इनका इलाज जारी है।
hospital
डॉक्टरों ने बताया कि फिलहाल सभी खतरे से बाहर हैं। घायलों के परिजन मनहरण पटेल,अजीत पटेल ने बताया कि सभी ग्रामीण उत्साह के साथ विसर्जन में जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया। डांग पकड़ने वाला परमेश्वर पटेल बुरी तरह घायल हो गया। उसके आसपास खड़े लोग भी करंट के चपेट में आ गए। आनन-फानन में राहत बचाव शुरू हुआ। उसके बाद से सभी को 108 से धमतरी जिला अस्पताल भेजा गया है। घायल लोगों में एक 14 साल का बच्चा और 3 महिला हैं।

Hindi News / Dhamtari / CG News: दुर्गा विसर्जन में हुआ बड़ा हादसा, हाईटेंशन तार से टकराया डांग… करंट लगने से बच्चे समेत 9 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो