scriptबस और बाइक की आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत, पिता पुत्र की दर्दनाक मौत | bus and bike accident at indore betul national highway father son died | Patrika News
देवास

बस और बाइक की आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत, पिता पुत्र की दर्दनाक मौत

bus and bike accident : इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे पर चार्टर्ड बस और बाइक के बीच जोरदार भिड़ंत में बाइक सवार पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत।

देवासJun 24, 2024 / 04:04 pm

Faiz

bus and bike accident
ट्रैफिक डिपार्टमेंट के तमाम प्रयासों के बावजूद मध्य प्रदेश में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला सोमवार को देवास जिले के अंतर्गत आने वाले इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे पर कन्नौद-ननासा के बीच हादसे में एक 25 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, उसके पिता ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह करीब 11:15 बजे इंदौर से खातेगांव की ओर आ रही चार्टर्ड बस ( MP09FA9320 ) और ननासा से कन्नौद की ओर जा रही बाइक ( MP41MR7043 ) की आमने सामने भिड़ंत हो गई।
यह भी पढ़ें- MPL 2024 के फाइनल मैच में बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, भीड़ ने भी कर दिया पथराव, कई घायल

बेटे की मौके पर मौत, पिता ने अस्पताल में दम तोड़ा

हादसे में बाइक बस के अगले टायर के नीचे आ गई और थूरिया निवासी बाइक चालक सतीश गंगवाल बस के पिछले टायर के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, उसके साथ बाइक पर सवार पिता कमल पिता रामप्रसाद गंगवाल (55) गंभीर रूप से घायल हो गए।
यह भी पढ़ें- Bhojshala ASI Survey : खुदाई में निकले 11 अवशेष, हिंदू पक्ष ने बताया सनातनी आकृतियां, मुस्लिम पक्ष बोला- कब्र की हड्डियां हैं

जांच में जुटी पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस ने रामप्रसाद को कन्नौद अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान पिता ने भी दम तोड़ दिया। टीआई तहजीब काजी ने बताया कि, हादसे की जांच की जा रही है।

Hindi News/ Dewas / बस और बाइक की आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत, पिता पुत्र की दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो