scriptDeoria news : सपा सरकार में CO को ऑफिस के सामने से खींच ले गए थे सपाई, कैबिनेट मंत्री का अखिलेश यादव पर तीखा हमला | Deoria news: During the SP government, SP workers had dragged the CO from in front of the office, cabinet minister's scathing attack on Akhilesh | Patrika News
देवरिया

Deoria news : सपा सरकार में CO को ऑफिस के सामने से खींच ले गए थे सपाई, कैबिनेट मंत्री का अखिलेश यादव पर तीखा हमला

जिले के बरडीहा दलपत में शहीद अंशुमान के नाम पर गुरुवार को अस्पताल का नामकरण हुआ। इस दौरान जिले के प्रभारी कैबिनेट मंत्री दयाशंकर सिंह ने सपा पर जोरदार हमला बोला। अखिलेश यादव पर तीखा हमला करते हुए उन्होंने कहा की सपा सरकार में अपराधियों का बोलबाला रहता है, योगी सरकार में पुलिस की हनक कायम है।

देवरियाSep 12, 2024 / 09:55 pm

anoop shukla

मंजेश यादव एनकाउंटर पर प्रदेश के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान अपराधियों को संरक्षण मिला करता था, जबकि योगी आदित्यनाथ की सरकार में कोई भी अपराधी बचे नहीं रहेंगे, चाहे उसकी जाति कोई भी हो। कैबिनेट मंत्री दयाशंकर सिंह ने देवरिया में कहा कि जिन अपराधियों की चर्चा अखिलेश यादव कर रहे हैं। उनमें से एक ने दिनदहाड़े सुल्तानपुर में ज्वेलरी की डकैती की थी और उस पर एक लाख का ईनाम घोषित किया गया था। इस अपराधी ने न्यायालय में समर्पण नहीं किया और पुलिस के मुठभेड़ में मारा गया। मंत्री ने आरोप लगाया कि यदि ऐसा अपराधी समाजवादी पार्टी के किसी बिरादरी का होता है, तो इस पर हायतौबा मच जाती है।

सपा सरकार में पुलिस बैकफुट पर रहती थी, योगी सरकार में कायम है हनक

उन्होंने स्पष्ट किया कि अपराधी की कोई जाति नहीं होती, उसकी केवल एक ही पहचान होती है अपराधी। उन्होंने समाजवादी पार्टी की सरकार की तुलना में योगी आदित्यनाथ के शासनकाल की सराहना की। दयाशंकर सिंह ने कहा कि योगी सरकार के तहत कानून का राज स्थापित किया गया है। उन्होंने यह भी याद दिलाया कि जब अखिलेश यादव मुख्यमंत्री थे, तब लखनऊ में पुलिस उपाधीक्षक को पुलिस ऑफिस के सामने से खींच लिया गया था, जो समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया था।मंत्री ने कहा कि आज योगी आदित्यनाथ के शासन में कोई भी सिपाही का कालर पकड़ने की हिम्मत नहीं कर सकता, क्योंकि सख्त कार्रवाई की जाती है। दयाशंकर सिंह सलेमपुर विकासखंड के बरडीहा दलपत गांव में शहीद कैप्टन डा अंशुमान सिंह के नाम पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के नामकरण समारोह में बतौर अतिथि पहुंचे थे।

Hindi News / Deoria / Deoria news : सपा सरकार में CO को ऑफिस के सामने से खींच ले गए थे सपाई, कैबिनेट मंत्री का अखिलेश यादव पर तीखा हमला

ट्रेंडिंग वीडियो