scriptजांबाज जवान के परिवार की सहायता के लिए आगे आया पुलिस महकमा, 24 घंटे में ऐसे जुटाए लाखों रुपए | To Help Family Of Prahlad Singh Police Department Collected More Than 5 Lakhs Rupees In 24 Hours | Patrika News
दौसा

जांबाज जवान के परिवार की सहायता के लिए आगे आया पुलिस महकमा, 24 घंटे में ऐसे जुटाए लाखों रुपए

Constable Prahlad Singh: पुलिस के जांबाज जवान प्रहलादसिंह सिनसिनवार उर्फ बबलू सिंह के परिवार की सहायता के लिए पुलिस महकमा आगे आया है। पुलिसकर्मियों ने व्हाट्सएप पर एक ग्रुप बनाकर प्रहलाद सिंह सहायता मिशन चलाया, जिसमें 24 घंटे में 431 से अधिक पुलिस अधिकारियों व जवानों ने सहयोग राशि प्रदान की है।

दौसाAug 27, 2023 / 09:25 am

Akshita Deora

constable_prahalad_singh.jpg

दौसा. Constable Prahlad Singh: पुलिस के जांबाज जवान प्रहलादसिंह सिनसिनवार उर्फ बबलू सिंह के परिवार की सहायता के लिए पुलिस महकमा आगे आया है। पुलिसकर्मियों ने व्हाट्सएप पर एक ग्रुप बनाकर प्रहलाद सिंह सहायता मिशन चलाया, जिसमें 24 घंटे में 431 से अधिक पुलिस अधिकारियों व जवानों ने सहयोग राशि प्रदान की है। ग्रुप संचालकों के अनुसार राशि का कुल योग अभी नहीं किया गया है, लेकिन अनुमानित 5 लाख से अधिक पैसा जमा किया जा चुका है। हालांकि इस मिशन में पुलिस महकमे के अलावा अन्य लोगों ने भी सहयोग किया है।

यह भी पढ़ें

मासूम बेटी को गोद में लिए जांबाज सिपाही की ये मुस्कान अब कभी नहीं दिखेगी. बिटिया को पता ही नहीं अब पिता नहीं रहे… सम्मान में मौन हुए खुद सीएम


गौरतलब है कि सिकंदरा थाना क्षेत्र के रेटा गांव के समीप 23 अगस्त को सुबह बदमाशों को पकडऩे गई जिला पुलिस की विशेष टीम (डीएसटी) पर फायरिंग की घटना में कांस्टेबल प्रहलाद सिंह के सिर में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया था। एसएमएस अस्पताल जयपुर में उपचार के दौरान शुक्रवार सुबह प्रहलाद सिंह की मौत हो गई थी। पुलिस कांस्टेबल दशरथसिंह ने बताया कि प्रहलाद सिंह के दो छोटे बच्चे व पत्नी तथा बुजुर्ग मां-बाप सहित पूरा परिवार है। परिवार के संचालन की जिम्मेदारी प्रहलाद सिंह के कंधे पर थी। ऐसे में परिजनों की आर्थिक सहायता के लिए मिशन चलाया है, जिसमें पुलिस अधिकारी-कर्मचारी सहित अन्य लोग ऑनलाइन सहयोग राशि डाल रहे हैं।
यह भी पढ़ें

जिंदगी की जंग हारा जांबाज कांस्टेबल, बदमाशों ने सिर पर मारी थी गोली, पूरा पुलिस महकमा शोक में डूबा

https://youtu.be/SLspworVvkQ

Hindi News/ Dausa / जांबाज जवान के परिवार की सहायता के लिए आगे आया पुलिस महकमा, 24 घंटे में ऐसे जुटाए लाखों रुपए

ट्रेंडिंग वीडियो