scriptRajasthan Congress List: भाजपा के बाद अब कांग्रेस की सूची का इंतजार, जानिए कब आ रही सूची | Rajasthan Congress List: After BJP, now wait for Congress's list, know when the list is coming | Patrika News
दौसा

Rajasthan Congress List: भाजपा के बाद अब कांग्रेस की सूची का इंतजार, जानिए कब आ रही सूची

Rajasthan Congress Candidate List: राजस्थान विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा ने छह उम्मीदवारों सूची जारी कर दी है। जानिए कब आ रही कांग्रेस की सूची।

दौसाOct 20, 2024 / 01:52 pm

Santosh Trivedi

Rajasthan congress List
Rajasthan Congress Candidate List: राजस्थान कांग्रेस से नियुक्त प्रभारियों ने शनिवार को दौसा आकर दावेदारों से अलग-अलग चर्चा कर टिकट को लेकर रायशुमारी की। इस दौरान करीब 30 नेताओं ने टिकट के लिए दावा पेश किया। पंडित नवलकिशोर शर्मा सामुदायिक भवन में आयोजित बैठक में प्रदेश कांग्रेस से आए प्रभारी रफीक खान, रमेश खण्डेलवाल, पुष्पेन्द्र भारद्वाज, व द्रोपदी कोली ने बंद कमरे में दावेदारों को बुलाकर चर्चा की। सीट के समीकरण व उनके जीत सकने की संभावना के बारे में दावेदारों से राय जानी गई।
यह भी पढ़ें

करवा चौथ को लेकर मंत्री किरोड़ी ने दिया गोलमा को उपहार

पत्रकारों से बातचीत में प्रभारियों ने कहा कि दो-तीन दिन में टिकट तय कर दिया जाएगा। साथ ही कहा कि यहां नेताओं का उत्साह देखकर लग रहा है कि लगातार तीसरी बार पार्टी को सफलता मिलेगी। दौसा विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा ने दौसा सीट से जगमोहन मीना को टिकट दिया है। जगमोहन वरिष्ठ मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीना के भाई हैं। राजस्थान प्रशासनिक सेवा से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेने के बाद करीब दस साल से वे टिकट पाने के लिए प्रयासरत थे। अब उनका इंतजार पूरा हुआ है।
यह भी पढ़ें

दौसा से किसे मिलेगा कांग्रेस का टिकट? जानिए क्या बोले मुरारीलाल

भाजपा ने पहली लिस्ट में दौसा से जगमोहन मीणा, रामगढ़ से पिछली बार भाजपा के बागी रहे सुखवंत सिंह, सलूंबर से शांता देवी मीणा, झुंझुनूं से पिछली बार निर्दलीय लड़े राजेन्द्र भांबू, खींवसर से 2023 के चुनावों में बीजेपी के टिकट पर हारे रेवंतराम डांगा और देवली-उनियारा से राजेन्द्र गुर्जर को उम्मीदवार बनाया है। काग्रेस की सूची अगले दो दिन में आ सकती है।

Hindi News / Dausa / Rajasthan Congress List: भाजपा के बाद अब कांग्रेस की सूची का इंतजार, जानिए कब आ रही सूची

ट्रेंडिंग वीडियो